Loading...    
   


भिंड के पूर्व विधायक का बेटा और दामाद पुलिस अधिकारी से मारपीट के मामले में गिरफ्तार / BHIND MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के भिंड में भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं पूर्व विधायक श्री नरेंद्र सिंह कुशवाहा के बेटे अभिनेंद्र सिंह कुशवाह और दामाद विक्रांत भदौरिया को इंदौर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि दोनों ने इंदौर में सब इंस्पेक्टर की कॉलर पकड़ी और मारपीट की। दोनों को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तारी से बचने के लिए भागते समय दोनों गिर गए थे। 

पलासिया थाना प्रभारी विनोद दीक्षित ने बताया कि साकेत नगर से गिटार चौराहे के बीच एसआई सत्यजीत चौहान गश्त पर थे। इस बीच उन्हें कार MP 03 OC 3366 तेज रफ्तार में आती दिखी। उन्होंने कार चालक को रोका तो उसमें सवार अभिनेंद्र सिंह एवं विक्रांत भदौरिया भड़क गए और उन्होंने सब इंस्पेक्टर सत्यजीत चौहान के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की।

स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा तो दोनों लोग कार को छोड़कर भागने लगे। भागते समय दोनों गिर पड़े। एक को हाथ और दूसरे को पैर में चोट आई है। दोनों को कर्फ्यू का उल्लंघन, मास्क नहीं पहनने, सरकारी काम में बाधा डालने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। 

26 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here