Loading...    
   


ग्वालियर स्मार्ट सिटी में 210 पदों पर इंटर्नशिप ऑफर / MP GOVT JOB

भारत सरकार के ट्यूलिप इंटर्नशिप कार्यक्रम के अंतर्गत ग्वालियर स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने आवेदन की तिथि और पोस्ट की संख्या में वृद्घि की है। शहर विकास योजनाओं से युवाओं को जोड़कर रियल टाइम अनुभव उपलब्ध कराने लिए ग्वालियर स्मार्ट सिटी ने विभिन्न विषयों पर नई 9 श्रेणियो में 201 पोस्ट पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। स्मार्ट सिटी की सीईओ जयति सिंह ने बताया कि सभी पोस्ट के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। इंटर्नशिप के लिए ऐसे युवा उम्मीदवार, जिनके अंतिम वर्ष के रिजल्ट को आए हुए 18 महीने से अधिक का समय नहीं हुआ है, वे 'ट्यूलिप' पोर्टल पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

इनके लिए युवा कर सकते हैं आवेदन

कंप्यूटर ऑपरेटर, सिविल इंजीनियर, एमआइएस एक्सपर्ट, अकाउंट एक्सपर्ट, लीगल एसोसिएट, सॉफ्टवेयर इंजिनियर, बेव डेवलपर, इलेक्ट्रिकल इंजिनियर, सिविल सर्वर के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 26 जुलाई तय की गई है। इंटर्नशिप पूरा करने वाले युवाओं को ट्यूलिप इंटर्नशिप सर्टिफिकेट दिया जाएगा। पूर्व में निकली 11 सीटों के लिए अब तक 97 युवा आवेदन कर चुके हैं। जिनकी चयन प्रक्रिया भी जारी है।

इंटर्नशिप के लिए ऐसे करें आवेदन

आवेदन करने के लिए युवाओं को ट्यूलिप पोर्टल की लिंक पर जाना है। लिंक पर जाकर युवाओं को रजिस्टर पर क्लिक करना है और उपलब्ध विकल्पों में अपनी श्रेणी का चयन करना है। इसके बाद संस्थान का नाम, नामांकन संख्या, नाम, ईमेल आईडी जैसे मूल विवरण भरकर खुद को पंजीकृत करना है।

साथ ही सत्यापन लिंक के लिए अपने ईमेल की जांच कर सत्यापन के लिए क्लिक करना है। ईमेल आइडी से लॉगिन कर पासवर्ड बनाना है। उपलब्ध विकल्पों की सूची से इंटर्नशिप कार्यक्रम का चयन कर आवेदन करना है। आवेदन की अंतिम तिथि के बाद चयनित युवाओं की सूची आनलाइन प्रदर्शित की जाएगी

17 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मांसाहारी जानवर हमेशा शाकाहारी जानवरों का शिकार क्यों करते हैं 
SBI खाताधारक सावधान! फर्जी वेबसाइट पर गई है, खातों से पैसे गायब हो रहे हैं 
ग्वालियर किले से महिमा कूदी नहीं थी, बॉयफ्रेंड ने धक्का दिया था 
इंदौर में 10 नए इलाकों में कोरोनावायरस का संक्रमण मिला 
खबर का असर: PHE भिंड के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर सस्पेंड 
MPPEB ने सभी परीक्षाओं को रीशेड्यूल करने प्रस्ताव भेजा
DAVV INDORE: 90 कोर्स में एडमिशन शुरू, कोर्स की लिस्ट यहां देखें
MP BOARD 12th: चूक गए छात्रों के लिए विशेष परीक्षा कार्यक्रम


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here