Loading...    
   


JABALPUR ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में बेमियादी हड़ताल की तैयारी / MP NEWS

जबलपुर। आयुध निर्माणियों के निगमीकरण के विरोध में अनिश्चितकालीन हड़ताल करने गन कैरिज फैक्ट्री (जीसीएफ) के 97 फीसद कर्मचारी तैयार हैं। निर्माणी में प्रस्तावित हड़ताल को लेकर शुक्रवार को एआईडीईएफ, आईएनडीडब्ल्यूएफ और बीपीएमएस के संयुक्त मोर्चा से संबद्ध मजदूर संघ हथौड़ा, कर्मचारी यूनियन, श्रमिक संघ ने मतदान कराया।

संयुक्त मोर्चा ने बताया कि निर्माणी के कर्मचारियों ने देशव्यापी हड़ताल को समर्थन देकर अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। जीसीएफ मजदूर संघ हथौड़ा, कर्मचारी इंटक यूनियन, श्रमिक संघ की अपील पर निर्माणी के सभी कर्मचारियों ने मतदान में हिस्सा लिया। प्रस्तावित अनिश्चितकालीन हड़ताल के समर्थन में कुल 1567 मत पड़े। जबकि हड़ताल के विरोध में 7 मत ही डाले गए। हड़ताल मतदान के चलते जीसीएफ मजदूर संघ हथौड़ा, कर्मचारी इंटक यूनियन, श्रमिक संघ ने कर्मचारियों का उत्साह बढ़ाया। 

मतदान के दौरान ऑल इंडिया डिफेंस एम्पलाइज फेडरेशन (एआईडीईएफ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एसएन पाठक ने आयुध निर्माणियों के निगमीकरण से होने वाले नुकसान पर चर्चा की। साथ ही निर्माणी के कर्मचारियों से संघर्ष करने के लिए तैयार रहने की अपील की। इस दौरान बीपीएमएस के रामप्रवेश भी मौजूद रहे। निर्माणी में व्यवस्थित मतदान कराने में संयुक्त मोर्चा के मिठाई लाल रजक, रोहित यादव, राजा पांडे, संजय सिंह, सिद्धार्थ ठाकुर, संजय मिश्रा, राकेश रजक आदि का सहयोग रहा।

13 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

KAMAL NATH के सबसे नजदीकी विधायक कोरोना पॉजिटिव
MP NEWS: महिला अधिकारी ने दलित कर्मचारी से जूते सैनिटाइज करवाए
रात के समय किसी के घर में चोरी छुपे घुसना किस धारा के तहत अपराध है, आइए जानते हैं 
DELHI में टीवी एक्ट्रेस की मां कोरोना पॉजिटिव फिर भी अस्पताल में भर्ती नहीं किया


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here