CHHINDWARA में घर से गायब जुड़वा बच्चों के शव पहाड़ी के कुएं में मिले / MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के जिला छिंदवाड़ा अंतर्गत कुंडीपुरा थाना क्षेत्र से 2 दिन पहले गायब हुए बच्चों के शव पहाड़ी के कुएं में तैरते हुए मिले हैं। एसपी छिंदवाड़ा ने बच्चों का पता बताने वाले को ₹5000 के इनाम की घोषणा की थी। बच्चों की मृत्यु कैसे हुई। बच्चे घटनास्थल तक कैसे आए और इसी तरह के सभी सवालों के जवाब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मिलना शुरू होंगे। फिलहाल पूरे इलाके में शोक का वातावरण है।

एसआई पारसनाथ आर्मो ने बताया कि रामबाग कैलाश नगर निवासी सतीश सूर्यवंशी के 13 साल के जुड़वा बेटे अमित और सुमित 11 जून को सारसवाड़ा में रहने वाली बड़ी मां के साथ उसके घर गए थे। पुलिस को मिली प्राथमिक सूचना में बताया गया कि 12 जून को दोनों बच्चे घर के बाहर खेलने निकले थे। काफी देर तक जब बच्चें नहीं दिखाई दिए तो उनकी तलाश शुरू की गई। 

बच्चों के इस कदर गायब हो जाने पर उनके परिवार और पास पड़ोस के नागरिकों के अलावा पुलिस टीम भी पूरे इलाके की सर्चिंग कर रही थी। पुलिस टीम ने बच्चों की तलाश के लिए डॉग स्क्वार्ड की मदद ली लेकिन पुलिस का डॉग भी कोई सुराग नहीं लगा पाया। एसपी छिंदवाड़ा ने पुलिस की कई टीमों को अलग-अलग टास्क देकर बच्चों की तलाश के लिए निकाला था। इसके अलावा बच्चों की सूचना देने वाले को ₹5000 इनाम की भी घोषणा की गई थी। 

16 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

DIGVIJAY SINGH ने बताया CM शिवराज सिंह उनसे नाराज क्यों हैं
घर से पैसे चुराने पर पिता ने बेटे को पेड़ से बांधकर मरते दम तक पीटा
HATCHBACK CAR Altroz: मात्र ₹5555 emi में आपकी
समानता का अधिकार, कर्मचारियों पर कब लागू होता है
MADHYA PRADESH: 2 जिलों में कलेक्टर पद पर नए अफसरों की पदस्थापना
SC-ST EMPLOYEE को प्रमोशन में आरक्षण: केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में एप्लीकेशन फाइल की
SUSHANT SINGH: कोई फांसी लगाकर सुसाइड करने से पहले जूस क्यों पिएगा

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !