Loading...    
   


जबलपुर कोरोना संकटकाल में ड्यूटी पर आ रहे आरक्षक की अचानक मौत / JABALPUR NEWS

जबलपुर। जबलपुर में आज सोमवार को सुबह 8 बजे के लगभग पुलिस आरक्षक देवेन्द्रसिंह की मौत हो गई, आरक्षक की मौत उस वक्त हुई है जब वह ड्यूटी पर आने के लिए बरगी स्थित अपने घर में तैयार हो रहा था. आरक्षक देवेन्द्र सिंह की मौत की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी तत्काल मौके पर पहुंच गए थे।  

बताया जाता है कि कोरोना संकटकाल के चलते पुलिस कर्मी इन दिनों लगातार ड्यूटी कर रहे है, चिलचिलाती धूप हो गया, रात के समय हर वक्त अपने प्वाइंट पर ड्यूटी करते हुए लोगों की जान की सुरक्षा में लगे रहते है। अपने स्वास्थ्य की परवाह किए बिना ही ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों की जान को भी खतरा बढ़ गया है, आज माढ़ोताल थाना में पदस्थ आरक्षक देवेन्द्र सिंह सुबह 8 बजे के लगभग अपने बरगी स्थित आवास पर ड्यूटी जाने के लिए तैयार हो रहा था, इस दौरान आरक्षक को सीने में दर्द हुआ और वह गिर गया।

देवेन्द्र को गिरते देख परिजनों में चीख पुकार मच गई, शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए। जिन्होने देवेन्द्र को उठाया और मेडिकल अस्पताल लेकर पहुंच गए. जहां पर देवेन्द्र की उपचार के दौरान मौत हो गई। आरक्षक देवेन्द्रसिंह की मौत की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए थे। आरक्षक देवेन्द्र की मौत से पुलिस अधिकारियों से लेकर कर्मचारी भी स्तब्ध रहे।


11 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मुख्यमंत्री, अधिकारियों से काम नहीं करवा पा रहे, 4.49 लाख में से मात्र 1.35 लाख को ही ePASS जारी
पन्ना में कोरोना की रिपोर्ट ले जा रहे हैं टीआई का एक्सीडेंट, मौत 
लॉकडाउन में BANK LOAN पर ब्याज माफी के लिए सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी किया 
ग्वालियर में लॉकडाउन में बेरोजगार हुए युवक ने सड़क पर खुद को आग लगा ली


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here