Loading...    
   


सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह के बेटे का हाईप्रोफाइल ड्रामा VIDEO वायरल / GWALIOR NEWS


ग्वालियर। कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफा देकर ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भारतीय जनता पार्टी में आए प्रद्युम्न सिंह तोमर के बेटे रिपुदमन सिंह का हाईप्रोफाइल ड्रामा वायरल हो गया। रिपुदमन ने एक पुलिस कर्मचारी को धमकी देते हुए कहा था कि ' तेरा फोटो मैं खिंचा दूंगा', अब रिपुदमन सिंह का वीडियो वायरल हो रहा है।

बिना मास्क के तफरी करने निकले थे पूर्व मंत्री के चिरंजीव

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पूरे शहर में लॉकडाउन लगा है। चप्पे-चप्पे पर पुलिसबल तैनात है। बिना मास्क लगाए और बेवजह बाहर निकल रहे लोगों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। बुधवार दोपहर पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का बेटा रिपुदमन सिंह हाईवे पर बिना मास्क लगाए एक्टिवा से घूमता नजर आया।

पुलिस ने रोककर पूछताछ की तो रिपुदमन सिंह नाराज हो गया

पुलिस ने उसे रोका और लॉकडाउन का हवाला देकर मास्क नहीं लगाने और घूमने का कारण पूछा। पुलिस के इतना पूछते ही पूर्व मंत्री के पुत्र का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसने अपना परिचय देते हुए पुलिस को हड़काना शुरू कर दिया। इतने में एक पुलिसकर्मी ने वीडियो बनाना शुरू किया तो पूर्व मंत्री का पुत्र उससे कहता है कि तू फोटो खींच रहा है, तेरा फोटो मैं खिंचा दूंगा। 

पुलिस मनाती रही नेता पुत्र गुर्राते रहे

उसने पुलिस को अपना परिचय दिया। इस पर पुलिसकर्मी सहमे और वे बचाव की मुद्रा में आ गए। वे बार-बार उसे घर जाने के लिए कहते रहे। इस बीच रिपुदमन ने किसी को फोन लगाया और एक सिपाही का नाम लेकर बंगले पर बुलाने के लिए कहा।

पुलिस ने मास्क देकर घर भेजा

करीब पांच मिनट तक पूर्व मंत्री का पुत्र बार-बार पुलिसकर्मियों को हड़काता रहा। इस बीच बार-बार पुलिसकर्मी यही कहते रहे कि हम पहचानते नहीं थे इसलिए अनजाने में गलती हो गई। लेकिन, रिपुदमन पुलिस को धौंस दिखाता रहा। काफी मिन्नतों के बाद पुलिस ने उसे मास्क दिया और घर के लिए रवाना किया। 

30 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

इंदौर-उज्जैन लॉक रहेंगे, भोपाल मे ढील दी जाएगी, खरगोन-रायसेन पर अनिश्चितता 
सीहोर में चार लाशें फांसी पर झूलती हुई मिली 
INDORE GOOD NEWS: एक भी नया भर्ती नहीं, 19 पॉजिटिव बैकलॉग से हैं, टोटल 1485
ग्वालियर में गोलगप्पे, समोसे और कचौड़ियों की होम डिलिवरी 
TATA SKY: दो महीने की फ्री सर्विस ऑफर, डिटेल्स और लास्ट डेट के लिए ध्यान से पढ़ें
लॉकडाउन खुलने के बाद कोरोना कंट्रोल के लिए कलेक्टरों को मुख्यमंत्री के निर्देश


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here