Loading...    
   


भोपाल में कोहेफिजा थाना कंटेनमेंट घोषित, महिला SI और 2 सिपाही काेराेना पॉजिटिव / BHOPAL NEWS

भोपाल। राजधानी में एक महिला सब इंस्पेक्टर और दो सिपाहियों में बुधवार को काेराेना संक्रमण की पुष्टी होने के बाद गुरुवार को कोहेफिजा थाने को कंटेनमेंट घोषित कर दिया गया है। यह पहला माैका है, जब कोई थाना कंटनेमेंट किया गया। तीनों मंगलवार तक डयूटी पर आ रहे थे। उनके संपर्क में आए 6 अन्य पुलिसकर्मियों को भी होम क्वारैंटाइन किया गया। तीनों पुलिसकर्मियों के सैम्पल 24 अप्रैल को थाने में ही लिए गए थे। 

एक सिपाही नेहरूनगर पुलिस लाइन और दूसरा जहांगीराबाद इलाके में रहता है। महिला सब इंस्पेक्टर भी जहांगीराबाद में किराए के मकान में अकेली रहती हैं। दोनों सिपाहियों ने मंगलवार को चार्ली में ड्यूटी की थी। जबकि एसआई पेट्रोलिंग में थी। हालांकि सिपाही अन्य पुलिसकर्मियों के साथ होटल में रुके हुए हैं। भोपाल में अब तक 511 कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। जबकि 18 की मौत हो चुकी।

थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद दोनों सिपाहियों को होटल के रूम में और एसआई को घर में क्वारैंटाइन किया गया है। भोपाल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों में पुलिस कर्मियों की बड़ी संख्या शामिल है। यहां पर मार्च से अब तक 50 से अधिक पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसमें 200 से ज्यादा पुलिस कर्मियों को क्वारैंटाइन किया जा चुका है। भोपाल में अब तक 150 से ज्यादा क्षेत्र कंटेनमेंट एरिया घोषित किए जा चुके हैं।


30 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

इंदौर-उज्जैन लॉक रहेंगे, भोपाल मे ढील दी जाएगी, खरगोन-रायसेन पर अनिश्चितता 
सीहोर में चार लाशें फांसी पर झूलती हुई मिली 
INDORE GOOD NEWS: एक भी नया भर्ती नहीं, 19 पॉजिटिव बैकलॉग से हैं, टोटल 1485
ग्वालियर में गोलगप्पे, समोसे और कचौड़ियों की होम डिलिवरी 
TATA SKY: दो महीने की फ्री सर्विस ऑफर, डिटेल्स और लास्ट डेट के लिए ध्यान से पढ़ें
लॉकडाउन खुलने के बाद कोरोना कंट्रोल के लिए कलेक्टरों को मुख्यमंत्री के निर्देश



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here