Loading...    
   


भोपाल टोटल लॉक डाउन: सरेआम 17 साल की लड़की का अपहरण और रेप / BHOPAL NEWS

भोपाल। लगातार बढ़ते जा रहे कोरोनावायरस संक्रमण के मामलों के कारण मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में टोटल लॉक डाउन जारी है। दावा किया जाता है कि शहर के हर मोड़ पर पुलिस तैनात है। बावजूद इसके जेपी अस्पताल के पास सरेआम 17 साल की लड़की का अपहरण किया गया और BHEL में उसके साथ बलात्कार किया गया। आरोपियों का नाम शफीक खान एवं आबिद खान बताया गया है। घटना के बाद लड़की को BHEL के खंडहर में छोड़कर आरोपी फरार हो गए। अपहरण से लेकर बलात्कार के घटनास्थल तक की दूरी करीब 8 किलोमीटर है। सवाल यह है कि क्या इस बीच एक भी पॉइंट पर पुलिस तैनात नहीं थी।

हबीबगंज पुलिस थाना प्रभारी राकेश श्रीवास्तव ने बुधवार को बताया, '17 वर्षीय लड़की का शनिवार रात को अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने के मामले में हमने दो आरोपियों शफीक खान (24) एवं आबिद खान (22) को बुधवार को गिरफ्तार किया है।उन्होंने कहा कि पीड़िता की शिकायत के अनुसार शनिवार रात को जब वह जेपी अस्पताल के पास अपने दोस्त के साथ जा रही थी, तब आरोपियों ने उसे जबरदस्ती कार में खींच लिया। आरोपी उसे शहर के भेल इलाके में एक सुनसान जगह पर ले गये और इनमें से एक व्यक्ति ने उसके साथ रेप किया। 

श्रीवास्तव ने बताया कि वारदात के बाद आरोपियों ने उसे धमकी दी कि यदि इस घटना के बारे में उसने किसी को बताया तो उसे इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। आरोपी उसे वहां छोड़कर फरार हो गये। उन्होंने कहा कि पीड़िता वहां से वापस आई और अपने दोस्त को इस घटना की जानकारी दी, जिसने उसे धैर्य बंधाया। इसके बाद पीड़िता में शिकायत करने का साहस आया और उसने जहांगीराबाद पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई।

पीड़िता की मां का हो चुका है निधन

श्रीवास्तव ने बताया, 'अगले दिन इस प्रकरण को जहांगीराबाद पुलिस थाने से हबीबगंज पुलिस थाने में स्थानांतरित किया गया। हबीबगंज पुलिस ने पीड़ित लड़की का बयान लेकर आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।' उन्होंने कहा कि मामले की विस्तृत जांच जारी है। उन्होंने ने बताया कि कुछ साल पहले मां का निधन होने के बाद से पीड़िता अपनी नानी के साथ शहर की एक झुग्गी बस्ती में रह रही है।

22 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी जा रहीं खबरें

शेव करने का सही समय क्या है, सुबह नहाने से पहले या नहाने के बाद, या फिर रात में सोने से पहले
RSS नेता के भतीजे की हत्या, सदमे में RSS नेता की मौत 
खबर का असर: मध्य प्रदेश में मंत्रियों को संभाग के बाद विभाग भी मिले 
कोरोना संक्रमित मुस्लिम गांव से सर्वे टीम को भगाया, 1 गांव में 10 पॉजिटिव मिले हैं 
किसानों के लिए बिना क्रेडिट कार्ड के 20 लाख का LOAN, सब्सिडी भी मिलेगी 
सीएम सर, कोविड-19 संकट तक हम अस्थाई पुलिस सेवा के लिए तैयार हैं 
जबलपुर से कोरोना पॉजिटिव रासुका कैदी कैसे और क्यों भागा, पुलिस की थ्योरी और कैदी का बयान 
सीएम सर, शिवपुरी कलेक्टर खतरनाक आदेश जारी कर रहीं हैं, रोकिए 
RGPV ने ऑनलाइन परीक्षाओं की तैयारियां शुरू की, EXAM DATE FIXE
MP BOARD परीक्षाओं के गृह मूल्यांकन हेतु गाइडलाइन जारी


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here