Loading...    
   


जबलपुर में राहत 105 कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट नेगेटिव, 9 अपने घर वापस पहुंचे / JABALPUR NEWS

जबलपुर। जबलपुर के लिए यह राहत भरी खबर कही जा सकती है। गुरुवार को 105 रिपोर्ट नेगेटिव आई है, दूसरी ओर अभी तक पाजिटिव आए 84 पीडि़तों के इलाज में डाक्टरों की टीम जुटी हुई है, इनमें से अभी तक 9 अपने अपने घरों को भी जा चुके है। वहीं डाक्टरों की टीम जिस तन्मयता से लगी है उसे देखते हुए यही कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में और भी मरीज जल्द ही स्वस्थ होकर अपने घरों को जा सकेगें।   

बताया गया है कि जबलपुर में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जिला, पुलिस प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग का अमला दिनरात से जुटा हुआ है, संदिग्धों के सेम्पल जांच के लिए लगातार भेजे जा रहे है, आज गुरुवार को भेजे गए सेम्पल में 105 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, वहीं 12 को अंडर प्रोसिस रखा गया है, जिनकी दोबारा जांच होगी। अभी तक लगातार पाजिटिव मामलों की बढ़ती संख्या ने लोगों को चिंता में डाल दिया था.

पाजिटिव मामलों की अभी तक संख्या 84 हो चुकी है, जिसमें 9 घर पहुंच गए है, प्रशासनिक अधिकारियों की माने तो मरीजों के स्वास्थ्य में पहले से बेहतर सुधार है, अपने घरों को पहुंच गए है. गौरतलब है कि जबलपुर में कोरोना पाजिटिव मामलों की संख्या में बढ़ोत्तरी सुशील राठौर, उत्तमचंद जैन व शायदा बेगम के पाजिटिव आने के बाद ही बढ़ी है, इनके संपर्क को क्वारेंटाइन किया गया, सेम्पल लेकर जांच के लिए भेजे गए है।


30 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

इंदौर-उज्जैन लॉक रहेंगे, भोपाल मे ढील दी जाएगी, खरगोन-रायसेन पर अनिश्चितता 
सीहोर में चार लाशें फांसी पर झूलती हुई मिली 
INDORE GOOD NEWS: एक भी नया भर्ती नहीं, 19 पॉजिटिव बैकलॉग से हैं, टोटल 1485
ग्वालियर में गोलगप्पे, समोसे और कचौड़ियों की होम डिलिवरी 
TATA SKY: दो महीने की फ्री सर्विस ऑफर, डिटेल्स और लास्ट डेट के लिए ध्यान से पढ़ें
लॉकडाउन खुलने के बाद कोरोना कंट्रोल के लिए कलेक्टरों को मुख्यमंत्री के निर्देश


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here