Loading...    
   


MP NEWS- राजस्व मंत्री ने कहा, हमारा फोकस खजाने पर, कैबिनेट में चर्चा हुई है

भोपाल
। मध्य प्रदेश शासन के राजस्व मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि लंबे समय तक लॉक डाउन होने के कारण सरकारी खजाना खाली हो गया है। हमारा फोकस खाली खजाने को फिर से भरना है लेकिन जनता पर अतिरिक्त बोझ भी नहीं डालना है। कैबिनेट बैठक में इसी बात पर चर्चा हुई।

श्री राजपूत ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिनभर मंत्रियों से चर्चा की। राजस्व बढ़ाने को लेकर गंभीरता से विचार विमर्श किया गया। सबके सामने एक ही प्रश्न था कि जनता पर अतिरिक्त बोझ डाले बिना राजस्व की वृद्धि कैसे की जाए। श्री राजपूत ने बताया कि इसके लिए कुछ सुझाव प्राप्त हुए। वर्षों से पुलिस, आबकारी, वन विभाग द्वारा जब्त किए गए वाहन, नीलाम किए जाएं ताकि राजस्व प्राप्ति हो। 

15 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com

मध्यप्रदेश में मूंग खरीदी की तारीख घोषित

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरे किसान भाइयों-बहनों, आपने घनघोर परिश्रम करके मूंग का रिकॉर्ड उत्पादन किया है। अधिक उत्पादन होने से कीमतें घट गईं, तो हमने तत्काल न्यूनतम समर्थन मूल्य पर मूंग खरीदी का निर्णय लिया। 16 जून से खरीदी प्रारंभ हो जायेगी। किसानों का हित हमारी प्राथमिकता है।

मध्य प्रदेश में राशन के थैले पर योजनाओं के संबंध में संदेश अंकित होंगे 

गरीबों को नि:शुल्क राशन प्रदाय किया जा रहा है। केन्द्र सरकार द्वारा नि:शुल्क राशन प्रदाय नवम्बर माह तक के लिए बढ़ा दिया गया है। अब उचित मूल्य दुकान से राशन थैले में दिया जाएगा। थैले पर टीकाकरण और अन्य योजनाओं के संबंध में संदेश भी अंकित होंगे।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here