MP NEWS- अतिथि विद्वानों की मांग जायज़, हम मुख्यमंत्री से बात करेंगे: राजेन्द्र शुक्ल

रीवा
। महाविद्यालयीन अतिथि विद्वानों का एक प्रतिनिधिमंडल आज डॉ आशीष पांडेय प्रदेश मीडिया प्रभारी के नेतृत्व में पूर्व कैबिनेट मंत्री वा रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ल से मिलकर अतिथि विद्वानों के नियमितीकरण मुद्दे पर चर्चा की, जिस पर उन्होंने कहा की आपकी मांग जायज़ है इस मुद्दे पर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार गंभीर है। हम जल्दी ही शिवराज सिंह चौहान जी से बात करेंगे।

संघ के मीडिया प्रभारी डॉ आशीष पांडेय ने बताया की पिछले 26 वर्षों से उच्च शिक्षा की रीढ रहे अतिथि विद्वानों के नियमितीकरण मुद्दे पर ही प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है और मुख्यमंत्री जी खुद आंदोलन में आकर नियमितीकरण का वादा कर चुके हैं लेकिन आज तक हमारी मांगों का निराकरण नहीं हो पाया है ये वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है विपक्ष में रहते हुए भारतीय जनता पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं ने सड़क से लेकर सदन तक अतिथि विद्वानों की लड़ाई लड़े थे लेकिन सत्ता में आते ही भूलते नज़र आ रहे हैं जो बेहद दुखदाई है।

इसी सिलसिले में अतिथि विद्वानों के भविष्य को लेकर हमेशा चिंतित रहने वाले शिवराज सिंह चौहान जी के ख़ास पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र शुक्ल जी से मिले हैं उन्होंने पूर्ण भरोसा दिलाते हुए कहा की आपकी हर मांग बीजेपी सरकार पूरा करेगी।प्रतिनिधि मंडल में डॉ राकेश सिंह परिहार,डॉ नितिन तिवारी,डॉ राखी सिंह,डॉ अंजना सिंह,डॉ बींजू कुमारी शामिल रहीं।

24 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here