Loading...    
   


BHOPAL NEWS- पेड़ गिरे, 2 की मौत, कई घायल , कई इलाकों में पानी भरा

भोपाल
। भोपाल में शनिवार 12 जून को शाम के समय अचानक आंधी और बारिश के कारण कई पेड़ गिर गए। भोपाल टॉकीज चौराहे पर एक पेड़ के नीचे 5 लोग दब गए जिनमें से दो युवकों की मौत हो गई। शहर के कई इलाकों में पानी भर गया है। मौसम केंद्र भोपाल में अगले 24 घंटे के लिए मूसलाधार बारिश का अलर्ट जारी किया है। 

भोपाल में कर्बला रोड स्थित पुराने आईटीओ के पास तेज हवा की वजह से पेड़ गिरा। पेड़ की चपेट में आने से एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियां हुई क्षतिग्रस्त। भोपाल क्षेत्र के हमीदिया पूर्वी गेट पर हाईटेंशन लाइन पर 2 पेड़ गिरने से हाईटेंशन लाइन टूट कर घरों पर गिर गई। नगर निगम द्वारा एवं विद्युत वितरण कंपनी द्वारा समाचार लिखे जाने तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

भोपाल में आंधी से कई जगह पेड़ गिरे

पुराने शहर में जगह-जगह पेड़ गिरने की सूचना नगर निगम के पास पहुंची। हवाओं की रफ्तार इतनी अधिक थी की हाथ ठेले से लेकर सड़क किनारे रखे स्टापर भी यहां-वहां बिखर गए। बारिश पुराने भोपाल में ही हुई। इस दौरान इकबाल मैदान, हमीदिया अस्पताल, ताजुल मसजिद, स्टेट बैंक चौराहा समेत कई इलाकों में जमकर पानी गिरा। पानी से बचने के लिए फल और सब्जी के ठेला छोड़कर यहां-वहां लोग बचते नजर आए। ऐसे में उनके हाथ ठेले हवा के साथ सड़क पर यहां-वहां चलते नजर आए।

भोपाल शहर में कई जगह पानी भर गया, कई कॉलोनियां ब्लैकआउट

पुराने भोपाल में शनिवार शाम तेज हवाओं के साथ जमकर बारिश हुई। सिर्फ आधे घंटे की बारिश में ही कई जगहों पर पानी भर गया। पुराने और बड़े पेड़ तक इमसें खड़कर गिर गए। इससे कई इलाकों में बिजली सप्लाई प्रभावित हुई, जबकि गाड़ियां के भी इसके नीचे दबने से लोगों को काफी नुकसान हुआ।

12 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here