Loading...    
   


RAJGARH: हाई स्पीड कार बाइक में भिड़ी, 10 फीट तक उछले दंपत्ति, पति की मौत - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश से लगे राजस्थान की सीमा में नेशनल हाईवे पर बाइक सवार पति-पत्नी को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के साथ दोनों हवा में 10 फीट तक उछल गए। वहीं टक्कर मारने के बाद कार सड़क किनारे जा रहे एक युवक को चपेट में लेते हुए सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। हादसे में बाइक चला रहे पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। कार चला रहा युवक भी हादसे में घायल हुआ है। हादसा हाईवे पर लगे CCTV में कैद हो गया। कार भोपाल से नागौर जा रही थी।   

घटना शनिवार दोपहर 2 बजे के आसपास की बताई जा रही है। राजगढ़ जिले के माचलपुर के रहने वाले फूल सिंह बाइक से पत्नी के साथ अकलेरा से बाहड़ गांव जा रहे थे। रास्ते में पेट्रोल पंप से डीजल लेकर निकल रहे एक ट्रैक्टर के आ जाने से बाइक की सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से टक्कर हो गई। कार भोपाल से नागौर जा रही थी। घटना में बाइक चला रहे फूलसिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी मधुबाई की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे में घायल तीनों लोगों को आसपास के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह पूरी घटना हाईवे पर लगे CCTV में कैद हो गई। भालदा थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि सड़क किनारे पेट्रोल पंप से डीजल लेकर एक ट्रैक्टर अचानक सड़क पर आ गया। इस दौरान तेज रफ्तार कार सवार ने अपनी कार का हल्का दाहिने साइड मोड़ लिया। इस दौरान बाइक चला रहा फूलसिंह अपना नियंत्रण खो बैठा और सामने से आ रही कार से टकरा गया। हादसे में फूलसिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

12 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here