BHOPAL NEWS- वैक्सीनेशन सेंटर पर हमला, दो नर्सें बाल-बाल बचीं

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में वैक्सीनेशन सेंटर पर एक युवक ने हमला कर दिया। वह लाठी लेकर आया और वैक्सीनेशन करने वाली टीम पर टूट पड़ा। उसके हमले से 2 स्टाफ नर्स बाल बाल बचीं। उसने मेडिकल टीम और मौके पर मौजूद पटवारी के साथ अभद्रता की। हंगामा बढ़ते देख पुलिस को कॉल किया गया। सुखी सेवनिया थाना प्रदेश ने उसे हिरासत में लिया।

वैक्सीन से लोग बीमार हो जाएंगे- हमलावर युवक का दावा

मामला ग्राम ओमकारा सेवनिया गांव की नर्मदा कॉलोनी का है। गुरुवार को यहां स्वास्थ्य विभाग ने वैक्सीनेशन कैम्प लगाया था। दोपहर 1 बजे गांव का ही प्रेम सिंह लाठी लेकर आया और हंगामा करने लगा। उसका कहना था, आप लोग सभी को बीमार करने आए हो। जब पटवारी राजेश मेहरा व अन्य स्टाफ ने युवक को समझाया, तो वह और भड़क गया। इसके बाद उसने लाठी-डंडे से हमला कर दिया। गनीमत रही, लाठी टेबल पर लगी। इसी टेबल के पास बैठकर दो नर्सें वैक्सीन लगा रही थी, जो बच गईं।

तहसीलदार और पुलिस अधिकारी पहुंचे

युवक के हंगामा करने की सूचना पटवारी मेहरा ने तहसीलदार कमलेश्वर श्रीवास्तव एवं हेल्थ सुपरवाइजर कल्याण सिंह ठाकुर को दी। तहसीलदार सूखी सेवनिया पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद युवक को पकड़ लिया गया। हेल्थ सुपरवाइजर ठाकुर ने बताया कि युवक के हमले में नर्सें बच गईं। उसने गाली-गलौज भी की। हंगामे के बाद उसे पुलिस ने पकड़ लिया।

25 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here