Loading...    
   


BHOPAL में BANK AGM की कार से किडनैपिंग, पैसे नहीं मिले तो अकाउंटेंट को करंट लगाया - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दवा कारोबारी के अकाउंटेंट को उसके पूर्व परिचितों ने पांच लाख रुपए के लिए गुरुवार दोपहर कट्टा अड़ाकर दवा बाजार से अगवा कर लिया। बैंक एजीएम की ये कार उनका निजी ड्राइवर सर्विसिंग कराने के बहाने लेकर आया था।   

आरोपी उसे कार से लेकर पहले अवधपुरी पहुंचे और उससे जमकर मारपीट की। यहां जबरन उससे दो वीडियो बनवाए, जिसमें उससे रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी और कट्टे बेचने की बात बुलवाई। इसके बाद उसे कटारा हिल्स लाए और पैसे न देने पर करंट भी दिया। 12 घंटे बाद रात 2 बजे उसे तब छोड़ा, जब युवक ने आरोपियों को 50 हजार रुपए दे दिए। हनुमानगंज पुलिस ने छह में से 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

फिल्मी स्टाइल में ये वारदात साईं मंदिर कॉलोनी, स्टेशन बजरिया निवासी 21 वर्षीय कपिल पस्तोर के साथ हुई। टीआई महेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि कपिल दवा बाजार स्थित स्वर्ण फार्मा में एकाउंटेंट है। यश अग्रवाल, राहुल उर्फ श्रीधर बड़कुर और मयंक सैनी उसके पुराने परिचित हैं। गुरुवार सुबह करीब 10 बजे राहुल ने कॉल कर कपिल से मिलने के लिए कहा। दोपहर करीब दो बजे दोनों मिले तो राहुल उसे चाय पीने चलने का कहकर अपने साथ ले गया।

राहुल ने कपिल को एक कार में बैठाया, जिससे वह दवा बाजार आया था। इसमें पहले से ही ड्राइवर करण राठौर और ऋतिक बाथम बैठे थे। कपिल को लेकर तीनों हमीदिया रोड पहुंचे। यहां उनके दोस्त यश कार की पिछली सीट पर बैठा और मयंक आगे वाली सीट पर। इसके बाद उसे बीडीए कॉलोनी, अवधपुरी स्थित एक निर्माणाधीन मकान पर पहुंचे। यहां उन्होंने कपिल के दो वीडियो बनवाए। एक में कहलवाया- ‘मैंने इस लॉकडाउन में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी की है।’ दूसरे में कहलवाया- ‘मैं कट्टे भी बेचता हूं, जरूरत हो तो मुझसे संपर्क करें।’

आरोपियों को शक था कि कपिल ने रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचकर काफी कमाई की है। इसलिए आरोपी उससे पांच लाख रुपए की अड़ीबाजी कर रहे थे। कपिल ने डरकर अपने दोस्तों को कॉल कर ऑनलाइन पैसे मंगाकर राहुल के बैंक खाते में 45 हजार और 5 हजार के दो ट्रांजेक्शन किए। इसके बाद रात करीब दो बजे आरोपियों ने उसे छोड़ दिया। शेष साढ़े चार लाख रुपए जल्द ही देने की बात तय हुई थी। पुलिस ने यश, राहुल, मयंक, करण, ऋतिक और बोरा भाई के खिलाफ अपहरण, अड़ीबाजी, आपराधिक साजिश, मारपीट, धमकाने और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। कुछ घंटों के भीतर पुलिस ने राहुल, यश, मयंक, बोरा और करण को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि ऋतिक की अभी तलाश जारी है।

12 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here