Loading...    
   


BHOPAL में बैंक कर्मचारी को लिव इन पार्टनर के भाई ने गोली मारी - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक निजी बैंक के सेल्स एग्जीक्यूटिव को उसकी लिव इन पार्टनर रही युवती के भाई ने बुधवार रात पैर में गोली मार दी। आरोप है कि पांच साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों छह महीने पहले अलग हो गए थे। इस पर युवती का भाई नाराज था। 

गोली पैर की पिंडली में लगने के कारण युवक की हालत खतरे से बाहर है। कोलार पुलिस ने फिलहाल हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, पुलिस एग्जीक्यूटिव के आरोप की तकनीकी पड़ताल भी कर रही है। क्योंकि इस वारदात का पुलिस को न कोई चश्मदीद मिला है और न ही उस स्थान पर कोई सीसीटीवी कैमरा ही लगा है।

ये वारदात पन्ना निवासी 26 वर्षीय दीपेंद्र दास के साथ हुई। वे आईडीबी हालमार्क सिटी, कोलार रोड पर रहते हैं। टीआई चंद्रकांत पटेल ने बताया कि पांच साल से दीपेंद्र एक युवती के साथ लिव इन में थे। छह महीने पहले दोनों अलग हो गए। तभी से युवती का परिवार उससे नाराज था। बुधवार रात पौने 12 बजे दीपेंद्र सेमरी रोड पुलिया के पास से निकल रहे थे।तभी एक कार में सवार युवती के भाई, मामा और एक अन्य ने उसे रोक लिया और मारपीट करने लगे। इसी बीच युवती के भाई ने उस पर गोली चला दी जो दाहिने पैर की पिंडली में जा लगी। 

आरोप है कि तभी बाइक सवार दो युवक और आ पहुंचे। उन्होंने नाम पूछा। जवाब में दीपेंद्र कहते ही दोनों बोले ये अभी जिंदा है? फिर उन दोनों ने भी मारपीट की और फरार हो गए। हमीदिया में दीपेंद्र का इलाज जारी है, जो खतरे से बाहर है। अस्पताल की सूचना पर पहुंची कोलार पुलिस ने दीपेंद्र की शिकायत पर जानलेवा हमले का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने टोनू उर्फ विकास, अंश उर्फ पप्पू, विनय, राजू और जगदीश को आरोपी बनाया है। 

12 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here