Loading...    
   


MP में झाड़-फूंक से फायदा नहीं हुआ तो तांत्रिक की सपत्नी हत्या कर दी - CRIME NEWS

सीहोर।
मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के कावड़ गांव में पिछले दिनों हुई बुजुर्ग आदिवासी दंपती की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। आरोपी ने इस आदिवासी दंपती की हत्या इसलिए कर दी कि आरोपी ने झाड़-फूंक कराई थी और इसी को लेकर पैसों का लेन-देन भी था। आरोपी को झाड़-फूंक से भी जब कोई फायदा नहीं हुआ तो उसने बुजुर्ग दंपती की हत्या कर दी।

थाना प्रभारी अरविंद कुमरे ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 18 मई को पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम कावड़ में रामलाल पुत्र अनसिंह बारेला उम्र 70 साल एवं शनिबाई पत्नी रामलाल बारेला 65 वर्ष की हत्या हो गई है। सूचना पर थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे औैर पूछताछ की। इसके बाद एसपी एसएस चौहान ने भी घटनास्थल का दौरा किया था और निर्देश दिए थे कि हत्या के आरोपियों को शीघ्र पकड़ा जाए।

थाना प्रभारी अरविंद कुमरे ने बताया कि मुखबिर की मदद से आरोपी ग्राम नाईडू उम्र 29 वर्ष का पता लगाया गया और दबिश देकर उसको पकड़ा। पहले तो आरोपी ने पुलिस को भी गुमराह करना चाहा लेकिन सख्ती से पूछताछ में उसने वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। कुल्हाड़ी भी जब्त कर ली है।

थाना प्रभारी अरविंद कुमरे ने बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बयान दिए हैं कि रामलाल झाड़-फूंक करता था। उससे आरोपी ने भी झाड़-फूंक कराई थी और इसके लिए पैसे भी दिए थे। झाड़-फूंक में आरोपी को जब कोई फायदा नहीं हुआ तो उसने रामलाल के घर जाकर उसकी कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। आरोपी को रामलाल की पत्नी शनिबाई ने देख लिया तो उसने शनिबाई की भी कुल्हाड़ी और पत्थर मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 में प्रकरण दर्ज कर हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी और पत्थर को भी जब्त कर लिया है। हत्या का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसपी ने पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

22 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here