INDORE में हॉस्पिटल कर्मचारी की संदिग्ध मौत, सैनिटाइजर पीने की आशंका - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश इंदौर शहर के राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र में दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से हड़कंप मच गया। जहरीली शराब पीने की आशंका में जांच शुरू की गई, लेकिन देर रात शराब से मौत की पुष्टि नहीं हुई।  

TI अमृता सोलंकी ने मृतक शिवराम के घर से एक बोतल जब्त की है जिसमें सैनिटाइजर या स्प्रिट होने का शक है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एएसपी (पश्चिम-2) डा. प्रशांत चौबे के मुताबिक छापरी निवासी मुकाम पुत्र रूपसिंह और उसके साढ़ू शिवराम पुत्र चैन सिंह को उनके स्वजन गंभीर अवस्था में एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। शिवराम बायपास स्थित निजी अस्पताल में सफाई का काम करता था। उसकी पत्नी बस्सु ने पुलिस को बताया कि सोमवार को दोनों साथ में शराब पीने बैठे थे। सुबह बगैर खाना खाए काम पर चले गए। 

दोपहर को बेचैनी होने पर डाक्टर से दवाई ले ली। शाम को तबीयत बिगड़ने पर स्वजन चोइथराम, विशेष, सुयोग सहित एक अन्य अस्पताल में ले गए, लेकिन कहीं भी उपचार नहीं मिला। देर शाम को रिक्शा से एमवाय अस्पताल ले गए, लेकिन उनकी मौत हो गई। कुछ लोगों ने कहा दोनों जहरीली शराब पीने से मरे हैं। उन्होंने भंवरकुआं थाना क्षेत्र स्थित सोनिया गांधी नगर से शराब (कच्ची) खरीदी थी। 

12 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !