INDORE में इंजीनियर युवती फांसी पर झूली, पुणे की IT कंपनी में इंचार्ज थी - MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में MIG कालोनी में रहने वाली 40 वर्षीय निहारिका पुत्री विजय शर्मा ने रविवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। एमआइजी थाना पुलिस को सूचना मिलते ही शव कब्जे में लेकर मर्ग कायम किया और पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजनों को सौंपा। पुलिस ने बताया कि निहारिका पुणे की आइटी कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर व कंपनी में इंचार्ज के पद पर थी।    

लाकडाउन के बाद से वह इंदौर अपने घर से ही काम कर रही थी। युवती घर में सबसे बड़ी थी, उसकी दो छोटी बहनें और एक छोटा भाई है। भाई जर्मनी में इंजीनियर है। कालोनी में ही उसके दो मकान है। वह दूसरे मकान से आफिस का काम काज करती थी। शाम को वह पूजा करने का कहकर घर से गई थी। बहुत देर तक नहीं लौटी तो वे दूसरे मकान पर देखने के लिए पहुंचे तो निहारिका फंदे पर लटकी हुई थी।

स्वजनों का कहना है कि छोटी बहनों की शादी तय हो चुकी है, लेकिन निहारिका की शादी अब तक तय नहीं हुई थी। वहीं आफिस में भी लाकडाउन के कारण उसके साथ के दो साथियों को निकाल दिया था। इन दोनों कारणों से वह कुछ दिन से परेशान चल रही थी। पुलिस को जान देने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। युवती के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। साथ ही जान देने का स्पष्ट कारण का भी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

31 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here