INDORE लॉकडाउन में 1 सिगरेट के लिए दोस्त की हत्या - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के खजराना क्षेत्र में देर रात हुए हत्याकांड का पुलिस ने 2 घंटे में ही खुलासा कर दिया। पुलिस ने हत्याकांड में शाामिल मुख्य आराेपी और एक नाबालिग काे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है। युवकों ने मोबाइल चार्जर वापस नहीं करने और सिगरेट नहीं देने पर झगड़ा किया और चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।
 
खजराना पुलिस के मुताबिक मृतक आवेश मोहम्मद रब्बानी (18) निवासी इल्यास कॉलोनी था। उसे गंभीर घायल हालत में आवेश को उपचार के लिए उसके परिजन एमवाय लेकर पहुंचे थे। घटना खजराना के अंगारा मैदान प्रिंस काॅलोनी में रात साढ़े 11 से 12 बजे के बीच हुई। मामले में पुलिस ने 19 साल के आरोपी अहमद रज़ा उर्फ चिंटू पिता अब्दुल खालिद खान और उसके 17 साल के दोस्त को गिरफ्तार कर हमले में उपयोग किए गए चाकू और डंडे को बरामद कर लिया है। वहीं, एक अन्य आरोपी 20 साल के इरफान उर्फ चाचा पिता रहीम शेख निवासी पटेल नगर फरार है।

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को हत्या का कारण कई दिनों से मोबाइल चार्जर लेना और वापस नहीं करना बताया है। आरोपियों का कहना है कि मृतक का उनसे छुटपुट विवाद होता रहता था। दादागिरी करने के साथ ही 2 दिन पहले रात में खाली मैदान पर सिगरेट नहीं देने पर भी विवाद हुआ था। इसके बाद उसको हमने भगा दिया था।

इस पर उसने घटना वाले दिन रोजा इफ्तार के बाद आवेश ने अहमद को फोन कर धमकी दी थी। रात में जब हम खाली मैदान में मोबाइल पर लूडो खेल रहे थे, तभी वह आया और विवाद करने लगा। इस पर अहमद ने दो साथियों के साथ मिलकर उससे मारपीट की। साथ ही चिंटू ने चाकू निकालकर आवेश की छाती में घोंप दिया। इसके बाद वह शोर मचाने लगा और आरोपी वहां से भाग निकले। बाद में उसे एमवाय ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

08 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !