Loading...    
   


BF- GF भागे, लड़की के घरवालों ने लड़के के पिता को पीटा - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में माधौगंज स्थित कारीगरों का माेहल्ला रहने वाली एक युवती तीन दिन पहले लापता हो गई। युवती के परिजनों को पता लगा कि वह अपने एक दोस्त कपिल जाटव निवासी आपागंज के साथ गई है। युवती के परिजनों ने युवक के पिता को बुधवार दोपहर जनकगंज इलाके से अगवा कर लिया। उसे बाइक पर जबरन बैठाकर गेंडेवाली सड़क स्थित सरकारी मल्टी स्थित रिंकू के फ्लैट में ले गए।      

यहां तीन घंटे तक उसे बंधक बनाकर रखा। उसके हाथ-पैर बांधे फिर कट्टे की बट, बेल्ट और डंडे से पीटते रहे। जब वह बेहोश होने लगा तो छोड़कर भाग गए। इसके बाद घायल अवस्था में युवक का पिता किसी तरह सड़क पर पहुंचा और वहां से गुजर रहे दो युवकों की मदद से पुलिस को सूचना दी। जनकगंज पुलिस ने इस मामले में अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों के घर दविश दी, लेकिन यह लोग नहीं मिले।

जनकगंज थाना प्रभारी संजीव नयन शर्मा ने बताया कि युवती के गायब होने पर पुलिस ने जब पड़ताल की तो इनकी लोकेशन गुजरात मिली। गुजरात में जब पुलिस ने संपर्क किया तो इन्होंने बताया कि शादी कर ली है। बुधवार को कपिल के पिता महेश जाटव अपने रिश्तेदार के यहां गए थे। इस दौरान युवती के चाचा मोहन माहौर अपने साथी रिंकू व अन्य परिजनों के साथ आया और महेश जाटव को पीटते हुए अपने साथ ले गए।

06 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here