मुख्यमंत्री ने ग्वालियर-शिवपुरी को बधाई दी, मुरैना-श्योपुर को चेतावनी, आगर मालवा को शाबाशी - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोनावायरस संक्रमण की समीक्षा के दौरान ग्वालियर एवं शिवपुरी जिले को बधाई दी है जबकि मुरैना और श्योपुर को चेतावनी एवं आगर मालवा जिले को शाबाशी दी है।

मुरैना और श्योपुर को चेतावनी

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने मुरैना एवं श्योपुर जिलों में संक्रमण बढ़ने पर चिंता व्यक्त की तथा निर्देश दिए की वहाँ संक्रमण रोकने के लिए सख्त कार्रवाई की जाए। अधिक से अधिक टेस्ट किए जाएँ। माइक्रो कंटेनमेन्‍ट जोन बनाए जाएँ तथा किल-कोरोना अभियान-4 का प्रभावी क्रियान्वयन किया जाए। मुरैना में आज की पॉजिटिविटी 4% है तथा वहाँ 48 नए प्रकरण आए हैं। श्योपुर जिले में आज की पॉजिटिविटी 8.2% हो गई है तथा वहाँ 40 प्रकरण नए आए हैं। दोनों जिले विशेष ध्यान दें।

ग्वालियर एवं शिवपुरी जिले को बधाई

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने संक्रमण कम होने पर ग्वालियर एवं शिवपुरी जिलों को बधाई दी। ग्वालियर में 7 दिनों की पॉजिटिविटी रेट 2.9% तथा आज की पॉजिटिविटी रेट 2.2% है। यहाँ औसत 93 नए प्रकरण आए हैं। इसी प्रकार शिवपुरी जिले की 7 दिनों की पॉजिटिविटी 3% है तथा वहाँ औसत 44 नए प्रकरण आ रहे हैं। शिवपुरी में आज की पाजिटिविटी 1.9% है।

आगर मालवा में आज कोई नया प्रकरण नहीं

आगर-मालवा जिले में आज कोई भी नया प्रकरण नहीं है। वहीं बुरहानपुर, हरदा तथा शाजापुर जिलों में एक-एक नए प्रकरण आए हैं। खण्डवा जिलें में 2 नए प्रकरण तथा अशोकनगर में तीन नए प्रकरण आए हैं

28 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here