Loading...    
   


UPSC EXAM POSTPONED- सभी परीक्षाएं एवं इंटरव्यू स्थगित

नई दिल्ली।
संघ लोक सेवा आयोग ने तेजी से बदलती परिस्थितियों, स्वास्थ्य परिदृश्य, महामारी के चलते लागू सामाजिक दूरी के मानदंडों सहित लॉकडाउन की बंदिशों और बिगड़ते हालात पर विचार किया। आयोग ने फैसला किया है कि वर्तमान में परीक्षाओं और साक्षात्कारों का आयोजन संभव नहीं होगा।

UPSC: स्थगित की गई परीक्षा एवं इंटरव्यू की लिस्ट

इसलिए 9 मई, 2021 को प्रस्तावित कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईओ/एओ) भर्ती परीक्षा, 2020 को स्थगित कर दिया गया है। इसके साथ ही भारतीय आर्थिक सेवा/ भारतीय सांख्यिकी सेवा परीक्षा, 2020 (20-23 अप्रैल, 2021 तक निर्धारित); सिविल सेवा परीक्षा, 2020 (26 अप्रैल-18 जून, 2021 तक निर्धारित) के व्यक्तिगत परीक्षण (साक्षात्कार) और भर्ती परीक्षाओं को भी अग्रिम सूचना तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

साक्षात्कारों और भर्ती परीक्षा, जहां अभ्यर्थियों और परामर्शकों को देश से सभी हिस्सों से यात्रा करके आना पड़ता है, की तारीखों की समय-समय पर समीक्षा की जाएगी। इनके लिए यूपीएससी की वेबसाइट पर संशोधित कार्यक्रम जारी किया जाएगा।

परीक्षाओं, भर्तियों और साक्षात्कारों के संबंध में आयोग का कोई अन्य फैसला तत्परता से आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध करा दिया जाएगा।

स्थगित परीक्षाओं/ साक्षात्कारों के लिए जब भी तारीखों पर फैसला होता है, तो सुनिश्चित किया जाएगा कि कम से कम 15 दिन पहले इसकी सूचना अभ्यर्थियों को दे दी जाए।

20 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here