Loading...    
   


REWA में नाइट कर्फ्यू के बीच भाजपा का रंगारंग कार्यक्रम, दो विधायक भी थे - MP NEWS

रीवा
। इन दिनों कानून सबके लिए समान नहीं है। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को कानून तोड़ने की अघोषित अनुमति दी गई है। शायद यही कारण है कि रीवा में शनिवार को नाइट कर्फ्यू लग जाने के बावजूद भाजपा नेता हीरेंद्र प्रताप सिंह ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया। यह मामला इसलिए बड़ा और गंभीर हो जाता है क्योंकि इसमें भाजपा के दो विधायक भी शामिल थे।

भाजपा विधायकों ने भी नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन किया

शनिवार रात रीवा शहर के भाजपा नेता हीरेंद्र प्रताप सिंह मझियार हाउस ने मैरिज गार्डन स्वयंवर में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया। यह आयोजन विंध्य की गायिका मणि माला सिंह के जन्मदिन पर पुस्तक विमोचन का कार्यक्रम रखा गया था।कार्यक्रम की अनुमति नहीं ली गई थी। ऊपर से 50 की जगह 300 लोग कार्यक्रम में शिरकत किए। मंच पर भाजपा के सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी और सिरमौर विधायक दिव्य राज सिंह मंचासीन रहे। यह हाल तब है, जब रीवा में शनिवार को 95 संक्रमित मिले। एक सप्ताह के अंदर 500 मरीज मिले चुके हैं।

शिकायत और सवाल के बाद आयोजक के खिलाफ मामला दर्ज 

नाइट कर्फ्यू के दौरान प्रशासन एवं पुलिस विभाग की जिम्मेदारी होती है कि वह नियमित रूप से रात्रि गश्त लगाए एवं सुनिश्चित करें कि कोई उल्लंघन नहीं कर रहा परंतु रीवा में ऐसा नहीं हुआ। आम आदमी पार्टी के नेता प्रमोद शर्मा ने अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। शनिवार की रात 10 बजे कलेक्टर इलैया राजा टी और एसपी राकेश सिंह को कार्यक्रम की जानकारी मिली। अफसरों ने तहसीलदार को मौके पर भेजा। मौके पर गीत-संगीत चल रहा था। तहसीलदार को कई लोग बिना मास्क के दिखे। सोशल डिस्टेंसिंग के तार तार दिखी। पैलेस में थर्मल स्क्रीनिंग तक की व्यवस्था नहीं थी। ऐसे में एसपी के निर्देश पर अमहिया थाना प्रभारी उप निरीक्षक शिवा अग्रवाल ने कार्यक्रम आयोजक हीरेन्द्र प्रताप सिंह पर धारा 188 महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया।

11 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here