Loading...    
   


भदौरिया सर, सहकारिता कनिष्ठ विक्रेता नियुक्ति में गड़बड़ी हो गई है - Khula Khat

डॉ. अरविंद सिंह जी भदौरिया,
सहकारिता एवं लोक सेवा प्रबंधन मंत्री। जैसा कि BhopalSamachar.com के माध्यम से आपने news में बताया था कि सहकारिता विभाग में कनिष्ट संविदा विक्रेता नियुक्ति Document verification 10/02/2021 तक पूर्ण कर लिया जाएगा परंतु अधिकारियों ने समय-सीमा आदेश पूर्ण करने के चक्कर में Rule Book के हिसाब से Document verification नही किया हैं और गलत आवेदकों को Select कर लिया गया हैं। 

लगभग सभी समितियों में गलती हुई है

मैं waiting में हूँ, और मुझ से ऊपर जो छात्र हैं उन्होने गलत Document Upload करके selection list मे आ गए हैं, यदि Rule Book के नियम अनुसार Document verification की जाएगा तो Top के 10 से 20 छात्र बाहर हो जाएँगे। सभी समितियों में यह गलती की गई हैं क्योंकि इस भर्ती मे कोई Exam नही हुआ था, बल्कि Document की योग्यता के हिसाब अंक देकर selection list तैयार की गई थी। 

अधिकारियों को पता ही नहीं किस डॉक्यूमेंट के कितने नंबर है

और जब मैंने 12/02/2021 को सहकारिता विभाग के भोपाल कार्यालय मे जाकर सम्बंधित अधिकारियों की शिकायत की तो उन्होँने बताया कि Document verification पूर्ण कर लिया गया है और जिन अधिकारियों ने Document verification किया है उन्हें यही मालूम नहीं है कि किस Document के लिए कितने नम्बर दिए गए हैं, जिससे मैरिट list बनी है और बिना नियम की जानकारी के ही Document Verification पूर्ण कर लिया गया हैं। और कोई भी अधिकारी हमारी बात सुनने के लिए तैयार नहीं है। 

अत: BhopalSamachar.Com के माध्यम से आपसे निवेदन है कि आप हमारी सहायता करें और मध्य प्रदेश सहकारिता विभाग के जूनियर सेल्समैन के Document Verification में हुए घोटाले व अनियमितता को उजागर करें। धन्यवाद। (विवेक सिंह)

01 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here