Loading...    
   


IDA के 10 कर्मचारी पॉजिटिव, आबकारी विभाग में भी चढ़ा कोरोना - INDORE NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश की कमर्शियल कैपिटल के इंदौर विकास प्राधिकरण में 10 अधिकारी एवं कर्मचारियों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। सभी अधिकारी एवं कर्मचारियों को कोरोना वैक्सीन के दोनों टीके लग चुके थे। 

इंदौर विकास प्राधिकरण के सीईओ विवेक श्रोत्रिय ने कर्मचारियों के संक्रमित होने की पुष्टि करते हुए कहा कि वैक्सीनेशन के कारण कर्मचारी पॉजिटिव तो हुए हैं लेकिन उनमें बीमारी के लक्षण सामान्य से कम दिखाई दे रहे हैं। सभी कर्मचारी एवं अधिकारी होम आइसोलेशन में चले गए। सीईओ विवेक श्रोत्रिय का कहना है कि सभी का स्वास्थ्य नियंत्रण में है और चिंता की कोई बात नहीं है।

इंदौर के आबकारी विभाग में चढ़ा कोरोना

वर्तमान में तीन सहायक जिला आबकारी अधिकारी डॉ. राजीव द्विवेदी, संतोष कुशवाहा, केके विश्वकर्मा भी कोरोना संक्रमित पाए गए। इसके अलावा, आबकारी उपनिरीक्षक लक्ष्मीकांत रामटेके भी संक्रमित हो गए हैं। आबकारी आरक्षक विपुल खरे, शैलेन्द्र जोशी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। करीब एक सप्ताह पहले आबकारी उपनिरीक्षक राजेश तिवारी और नितिन आशापुरे कोराना से ठीक होकर वापस आए हैं। सहायक आयुक्त कार्यालय में पदस्थ स्टाफ नरेंद्र रावत को भी संक्रमण के बाद भर्ती कराया गया है। भृत्य रोहित भी संक्रमित हैं।

07 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here