Loading...    
   


GWALIOR में दौज पर आई विवाहिता का रेप, पड़ौसी फरार - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक विवाहिता से पड़ोसी ने दुष्कर्म कर डाला। वारदात के समय महिला घर में अकेली थी, तभी छत के रास्ते पड़ोसी युवक आ गया और जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना सिरोल थाना क्षेत्र के डोगरपुर की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।   

सिरोल थाना क्षेत्र के डोगरपुर निवासी 30 वर्षीय महिला की शादी कुछ समय पूर्व डबरा में हुई है। होली के बाद भाई दूज पर भाई का तिलक करने महिला अपने मायके आई थी। वो घर पर अकेली थी और कमरे में सो रही थी। कमरे का दरवाजा खुला था तो पड़ोस में रहने वाला हेमसिंह बघेल उसके कमरे में पहुंचा और दरवाजा बंद कर उसके साथ गलत हरकत करने लगा। जब उसकी नींद खुली और उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी और गलत काम किया। वारदात के बाद आरोपी वहां से भाग गया। वारदात की शिकार पीड़िता ने पिता को घटना की जानकारी दी और थाने पहुंची। जहां पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

वारदात का पता चलते ही पुलिस ने आरोपी के घर दबिश दी तो पता चला कि वह तो वारदात के बाद से ही गायब है। पुलिस ने आरोपी की तलाश में एक पुलिस टीम उसके रिश्तेदारों के यहां पर भेजी है। सिरोल थाना प्रभारी प्रीति भार्गव का कहना है कि पीड़िता अपने मायके होली पर आई थी। बीते रोज महिला को अकेली पाकर पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

02 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here