Loading...    
   


CHHATARPUR से किडनैप हुई व्यापारी की बेटी GWALIOR में मुक्त कराई, अपहरणकर्ता गिरफ्तार - MP NEWS

ग्वालियर
। छतरपुर से झांसा देकर एक व्यवसायी की चौदह वर्षीय बेटी को किडनैप करके ग्वालियर लाया युवक गिरफ्तार कर लिया गया है। छतरपुर पुलिस के इनपुट पर ग्वालियर पुलिस ने पीछा करते हुए मुरैना की बस से अपहरणकर्ता युवक को गिरफ्तार किया एवं लड़की को मुक्त कराया। किडनैपर छतरपुर में मजदूरी करने गया था। 

टीआई पड़ाव विवेक अष्ठाना ने बताया कि शनिवार की सुबह साढ़े चार बजे छतरपुर पुलिस ने सूचना दी कि एक कारोबारी की चौदह वर्षीय बेटी को एक युवक बहलाकर ले गया है और अजंता बस से वह निकले हैं। इसका पता चलते ही एफआरवी फूलबाग पर पदस्थ प्रधान आरक्षक दर्शन सिंह, बृज भूषण व पायालट राधे झा को बस रोककर छात्रा व आरोपी अरविन्द उर्फ शिल्पी को पकडऩे के निर्देश दिए। मामले का पता चलते ही पुलिस टीम बस स्टैण्ड पहुंची तो बस निकल चुकी थी। 

पुलिस ने बस का पीछा किया और करीब 15 किलोमीटर दूर बानमोर में बस को रोक लिया। हालांकि छात्रा को ले जाने वाले युवक ने बस की खिडक़ी से कूदकर भागने का प्रयास किया, लेकिन पहले से ही अलर्ट पुलिस जवानों ने उसे दबोच लिया। छात्रा को बरामद कर छतरपुर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही छतरपुर पुलिस व छात्रा के परिजन ग्वालियर पहुंच गए हैं। 

03 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here