BU: कर्मचारियों की उपस्थिति 50% करने के निर्देश - BHOPAL NEWS

भोपाल।
मप्र की राजधानी भोपाल में कोरोना के बढ़ते केस को लेकर बरकतउल्ला विश्वविद्यालय (बीयू) प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है। ऐसे में अब एक बार फिर कर्मचारियों की संख्या को कम किया जा रहा है, ताकि कोरोना के खतरे को रोका जा सके। 

इस संबंध में बीयू के कुलसचिव की तरफ से एक आदेश जारी कर कर्मचारियों की उपस्थिति 50% करने के निर्देश दिए हैं। इसमें कहा गया है कि 5 अप्रैल से आगामी आवास आदेश तक विश्वविद्यालय के समस्त कार्यालय एवं शैक्षणिक विभाग में यह निर्देश जारी कर दिया है। यह आगामी आदेश तक जारी रहेंगे। 

गाइड लाइन 

समस्त कार्यालय एवं शैक्षणिक विभाग के कर्मचारियों की उपस्थिति आगामी आदेश तक 50% एक दिवस के अंतराल से स्वीकृत की जाती है।
विश्वविद्यालय में अनुभाग अधिकारी से उच्चतर के सभी प्रशासनिक अधिकारियों की उपस्थिति अनिवार्य रहेगी।
विश्वविद्यालय से संबद्ध समस्त शैक्षणिक विभाग अध्यक्ष भी अनिवार्य रूप से अपने विभाग में उपस्थित रहकर परीक्षा तथा अन्य शैक्षणिक कार्य को करेंगे। आवश्यकता होने पर इन कार्य के लिए विभागीय शिक्षकों को भुला सकेंगे।
कार्य की आवश्यकता के अनुसार तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को एक दिवस के अंतराल से उपस्थित होने के लिए निर्देश कर सकेंगे।

कार्यालय एवं विभाग में अनावश्यक रूप से एकत्रित होकर कोरोना नियमों का उल्लंघन न करें।
जो स्टाफ कार्यालय में उपस्थित नहीं हो रहा है, वह अपने घर पर रहकर work from home करेगा। अपने अन्य सहयोगियों, स्टाफ नियंत्रक, अधिकारी व वरिष्ठ अधिकारियों से मोबाइल और टेलीफोन के माध्यम से निरंतर संपर्क में रहेंगे। आवश्यकता होने पर कार्यालय में उपस्थित होंगे।
विद्यालय में सेवा करने वाले प्रत्येक स्टाफ को सोशल डिस्टेंसिंग का अनिवार्यता पालन करना होगा और मास्क का भी लगाना होगा।

03 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !