BF- GF भागे, समाज के लोगों ने रंजिश में पूरी बस्ती को आग लगा दी - BHOPAL NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक प्रेमी जोड़े की बढ़ती प्रेम डींगे परिवार को इतनी नागवार गुजरी कि लड़की पक्ष ने लड़के के गांव पहुंचकर बवाल खड़ा कर दिया। मारपीट के इरादे से पहुंचे इन लोगों की नीयत भांपकर लोग घरों से भाग खड़े हुए तो नाराज पक्ष ने पूरी बस्ती को ही आग के हवाले कर दिया।   

मामला बैरसिया थानांतर्गत ग्राम अजबपुरा का है। यहां सपेरा बस्ती में बुधवार की रात करीब दस बजे उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब दो दर्जन से ज्यादा लोग उपद्रव करने पहुंच गए। मारपीट के डर से बस्ती के लोग भाग निकले, जिसके बाद उनके टपरों में आग लगा दी गई। इस आगजनी में करीब आठ मकान पूरी तरह से जलकर खाक हो गए। पुलिस ने गुर्जर समाज के दो दर्जन लोगों के खिलाफ बलवा और आगजनी समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।  

थाना प्रभारी कैलाश नारायण भारद्वाज के मुताबिक अजबपुरा गुर्जर बाहुल्य गांव है। करीब एक महीने पहले गांव की एक किशोरी लापता हो गई थी। इस मामले में गांव के बाहर स्थित नाथ समाज की बस्ती में रहने वाले एक नाबालिग पर केस दर्ज किया गया था। हालांकि बाद में दोनों नाबालिग लौट आए थे। पुलिस ने आरोपी नाबालिग को बाल संप्रेषण गृह भेज दिया था। इस घटना के बाद से गुर्जर समाज के लोग रंजिश पाल कर बैठे हुए थे। नाथ समाज के लोग जानते थे कि बस्ती में वह लोग किसी भी वक्त हमला कर सकते हैं। 

बुधवार रात करीब दस बजे गुर्जर समाज के दो दर्जन से अधिक लोग गांव में घुस गए। एक साथ इतने सारे लोगों को आता देख नाथ समाज के लोग घरों से भाग निकले। इसके बाद नाथ समाज के टपरों में आग लगा दी गई। पुलिस ने श्रवणनाथ सपेरा की रिपोर्ट पर मेहरबान सिंह और फतेहसिंह समेत दो दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

30 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !