UJJAIN में लापता बच्चे का शव किरायेदार के कमरे में मिला, शरीर पर मिले जख्म - MP NEWS

उज्जैन।
 मप्र के उज्जैन जिले में मंगलवार को एक हत्या की घटना सामने आई। साेमवार शाम से लापता 8 साल के बच्चे की लाश उसी के घर की ऊपरी मंजिल पर बने कमरे में मिला। कमरा किरायेदार को दिया गया था। मौके से किराएदार फरार है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया है। 

नीलगंगा क्षेत्र के शांति नगर में सोमवार देर शाम को 8 साल का मासूम कान्हा गायब हो गया था। परिजन ने उसे आस-पड़ोस में काफी तलाश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। इसके बाद परिजन ने थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने रात भर तलाशा, लेकिन बच्चे का कहीं पता नहीं चला। घर के समीप एक कुआं है। डूबने की आशंका के चलते पुलिस ने कुएं का पानी भी निकलवाया, मगर बालक नहीं मिला। इस बीच मंगलवार सुबह करीब आठ बजे घर की ऊपरी मंजिल पर बने कमरे में कृष्णा का शव मिला। बालक के पेट पर जख्म के निशान मिले हैं। पुलिस ने मामले को हत्या बताते हुए किरायेदार की तलाश शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है। 

नीलगंगा पुलिस के अनुसार कृष्णा पुत्र मुकेश प्रजापत सोमवार शाम करीब छह बजे से लापता था। काफी देर ढूंढने के बाद स्वजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पिता मुकेश प्रजापत ने यह कमरा किरायेदार को दे रखा था। किरायेदार सुबह करीब 7.30 बजे ही जा चुका था। इसके बाद से वह गायब है। शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। इस पर डीआइजी मनीष कपूरिया पहुंचे। फॉरेंसिंक टीम ने भी जांच शुरू की। पुलिस को हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं लगा है। बालक के साथ कुकर्म की आशंका भी जताई गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर मामला और स्पष्ट होगा। किरायेदार की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं।

20 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !