Loading...    
   


MADHYA PRADESH में सरकारी भर्ती के लिए मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक - MP NEWS

भोपाल
। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रोफेशनल एक्जामिनेशन बोर्ड और विभाग स्तर पर रिक्त पदों की भर्ती के लिए की जा रही कार्यवाही की जानकारी अधिकारियों से प्राप्त की। उन्होंने रिक्त पदों की पूर्ति के लिए संचालित अभियान की समीक्षा की। बैठक में जेल, स्वास्थ्य, कृषि, पुलिस विभाग में रिक्त पदों की पूर्ति के संबंध में की जा रही कार्यवाही की जानकारी दी गई।

बैठक में बताया गया कि गृह विभाग में आरक्षकों के 6 हजार 800 पदों, स्वास्थ्य विभाग में 2249 पदों और कृषि और किसान कल्याण विभाग में 800 पदों के लिए रिक्रूटमेंट टेस्ट की तैयारी हो गई है। उपयंत्री के ग्रुप 3 रिक्रूटमेंट टेस्ट 52 पदों के लिए हो रहे हैं। इसी तरह ग्रुप-2 एवं सब ग्रुप-4 के रिक्रूटमेंट टेस्ट हो रहे हैं जिनसे 240 पदों की पूर्ति हो सकेगी। जेल प्रहरी के 282 पदों के लिए रिक्रूटमेंट टेस्ट हो रहे हैं। बैठक में मुख्य सचिव श्री इकबाल सिंह बैंस और विभिन्न विभाग के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे। 

राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल 19 से 25 अक्टूबर तक राजभवन भोपाल में

मध्य प्रदेश एवं उत्तर प्रदेश की राज्यपाल श्रीमती आनंदी बेन पटेल का सोमवार 19 अक्टूबर को भोपाल आगमन होगा। राज्यपाल लखनऊ से वायुयान द्वारा प्रात: भोपाल आएगी। श्रीमती पटेल 19 से 25 अक्टूबर 2020 तक राजभवन भोपाल में प्रवास करेंगी। श्रीमती पटेल रविवार 25 अक्टूबर की अपरान्ह भोपाल से वायुयान द्वारा लखनऊ के लिए प्रस्थान करेगी।

16 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here