Loading...    
   


KATNI ऑर्डिनेंस में JCO की हत्या करके DSC जवान जंगल में समा गया, ड्रोन से सर्चिंग - MP NEWS

जबलपुर।
ऑर्डिनेंस फैक्ट्री कटनी में देर रात एक जवान ने दूसरे जवान की गोली मारकर हत्या की भागकर कमरे में ही छिप गया था। इसके बाद वो रात में भागकर पास के जंगल में छिप गया है। सेना और पुलिस की टीम ड्रोन कैमरे के जरिए उसे ढूंढने की कोशिश कर रही है। बताया जा रहा है कि उसके पास रायफल है, जिससे वो किसी पर भी हमला कर सकता है।     

माधवनगर थाना अंतर्गत आयुध निर्माणी में एक जवान ने दूसरे जवान को गोली मार दी। इस घटना में एक जवान की मौत हो गई है। आरोपित जवान ने कमरे में बंद कर लिया और रायफल में अभी कई राऊंड गोली होने की खबर से आयुध निर्माणी में सनसनी मची गई। इसके बाद अंधेरे का फायदा उठाकर वो जंगल में भाग गया। दोनों जवान डीएससी प्लाटून ओएफके हैं। जवान ने दूसरे जवान को गोली ऑर्डिनेंस फैक्ट्री गेट के अंदर परिसर में मारी है। पुलिस मौके पर मौजूद है। जवान अभी आत्मसमर्पण के लिए तैयार नहीं है। उससे बात करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

सीएसपी शशिकांत शुक्ला ने बताया कि ओएफके में डीएससी के एक जवान ने दूसरे जवान को गोली मारी है। आरोपित जवान का पद हवलदार है। उसका नाम हरक सिंह (54) है। आरोपित जवान जखानी बागेश्वर जिला बागेश्वर उत्तरांचल का रहने वाला है। उसके पास 20 राउंड लोडेड रायफल है। जिसे गोली लगी है उसका नाम अशोक कुमार शिकारा पिता बलवीर सिंह(45) निवासी ग्राम लड़वारा थाना बहादुरगढ़ जिला रोहतक हरियाणा है। यह ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में नायब सूबेदार जेसीओ पद पर था। यह भी खबर है कि इवनिंग परेड के दौरान दोनों में विवाद हो गया था।

11 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here