Loading...    
   


INDORE NEWS TODAY, HEADLINES, LATEST NEWS 18 OCT 2020 / इंदौर: आज के महत्वपूर्ण समाचार

सांवेर विधानसभा में सरकारी स्कूल में भाजपा की मीटिंग: चुनाव आयोग से शिकायत

✔ सांवेर विधानसभा उपचुनाव में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेशसिंह यादव ने शिकायत की है कि पूर्व पार्षद और भाजपा नेता दीपक (टीनू) जैन ने दो दिन पहले सांवेर विधानसभा क्षेत्र के गांव बूढ़ी बरलाई में प्राथमिक विद्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली। शिकायत में जिला शिक्षा अधिकारी संजय गोयल की भूमिका को भी संदिग्ध बताया है।

स्कीम नंबर 78 में मेडिकल स्टोर संचालक के साथ मारपीट

✔ इंदौर। स्कीम-78 सेक्टर बी में रहने वाले 35 वर्षीय शीतल पुत्र नारायण सरे ने पड़ोस में रहने वाले जगदीपेंद्र सिंह उर्फ दुल्ला जादौन के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया। फरियादी शीतल सरे मेडिकल स्टोर का संचालन करता है। 

लिव इन रिलेशन में रह रही लड़की की संदिग्ध मौत

✔ कुलकर्णी भट्टा निवासी 28 वर्षीय सोनू की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। वह नीलेश के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। पिता लालू गोपाल ने बताया नीलेश उसे शनिवार रात मृत अवस्था में घर छोड़ गया। परदेशीपुरा टीआइ अशोक पाटीदार के मुताबिक, सोनू की संभवतः बीमारी से मौत हुई है।

जगमोहन वर्मा शिवसेना से भाजपा में वापस

✔ अनुसूचित जाति जनजाति की राजनीति करने वाले नेता श्री जगमोहन वर्मा भारतीय जनता पार्टी में वापस आ गए हैं। भाजपा विधायक रमेश मेंदोला और आकाश विजयवर्गीय के कहने पर वर्मा ने अपना फैसला बदला। पिछले दिनों वर्मा भाजपा से इस्तीफा देकर शिवसेना में शामिल हो गए थे। 

जैन इंटरप्राइजेज के शैलेंद्र जैन गिरफ्तार

✔ इंदौर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में जैन इंटरप्राइजेज के नाम से संचालित एक प्रतिष्ठान पर छापामार कार्यवाही करते हुए उसके संचालक शैलेंद्र जैन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि शैलेंद्र जैन नकली इंजन ऑयल का अवैध उत्पादन कर रहे थे।

18 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here