Loading...    
   


DATIA तहसीलदार के भाई से बाइक टकराई तो उसने गोली मार दी, 12वीं के छात्र की हत्या - MP NEWS

दतिया
। भोपाल में पदस्थ तहसीलदार गुलाब पाल के भाई रज्जन पाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि उसने 12वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण सिर्फ इतना सा है कि 12वीं के छात्र की बाइक तहसीलदार के भाई की बाइक से टकरा गई थी। तहसीलदार के भाई ने पहले तो छात्र को बेरहमी से पीटा और फिर गोली मार दी।

घटना उनाव रोड की बताई जा रही है। आरोपी भोपाल में पदस्थ तहसीलदार गुलाब पाल का छोटा भाई है और उसका नाम रज्जन पाल है और वह पेशे से ठेकेदार है। उसकी बाइक 12वीं के छात्र सितेश यादव निवासी फुलरा की बाइक से टकरा गई थी। जिसपर रज्जन पाल ने विवाद शुरू कर दिया। पहले दोनों के बीच कहासुनी हुई और उसके बाद रज्जन पाल ने सितेश यादव और उसके दोस्त विवेक यादव की पिटाई कर दी है। इसी दौरान उसने बंदूक निकाल कर सितेश यादव को गोली मार दी।

घटना की जानकारी जैसे ही थाना सिविल लाइन पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक दतिया के ग्राम  भगौर का रहने वाला है। वह दतिया में रहकर 12वी की पढ़ाई कर रहा था। पुलिस ने रज्जन पाल सहित दो अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला पंजीबद्ध कर लिया है परंतु समाचार लिखे जाने तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया था।

17 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here