Loading...    
   


JABALPUR में दर्दनाक हादसा: पिता की मौत, पुत्र गंभीर / MP NEWS

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में बरगी थाना अंतर्गत मानेगांव स्टोन क्रेशर के पास सोमवार रात मोटरसाइकिल से जा रहे पिता पुत्र को सामने से आ रही किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। वाहन की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिता की मौके पर ही मौत हो गई। वही पुत्र की हालत नाजुक बनी हुई है पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।  
 
पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक दिलवाड़ा निवासी दशरथ झारिया अपने पुत्र दिनेश झारिया के साथ मोटरसाइकिल से शादी के संबंध में तिलवारा से बरगी की ओर जा रहे थे। रात करीब 9:00 बजे के लगभग मानेगांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल जोरदार टक्कर मार दी। पुत्र उछलकर सड़क पर गिरा, पिता वाहन की चपेट में आया। हादसे में बाइक चला रहे दिनेश झारिया टक्कर लगने के बाद उछलकर सड़क पर जा गिरा, वही पिता दशरथ वाहन की चपेट में आ गया जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई, वही दिनेश गंभीर रूप से घायल वहीं पड़ा रहा। 

सड़क हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए दिनेश को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवाया, जहां उसकी हालत भी नाजुक बनी हुई है फिलहाल पुलिस में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर सरगर्मी से उसकी तलाश शुरू कर दी है।

08 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here