Loading...    
   


JABALPUR में पुलिस अधिकारी का बिल्डर बेटा गिरफ्तार, चेक बाउंस का मामला - MP NEWS

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर में पु‍लिस ने धोखाधड़ी के आरोपित सूरज पाठक पिता बाल मुकुंद पाठक को गिरफ्तार कर लिया है। फर्जी कंपनी एमकेएस कंस्ट्रक्शन के नाम पर शहर के कई बड़े उद्योगपतियों से कंस्ट्रक्शन सामग्री लेकर उन्हें अपनी मां एवं पत्नी के चेक पकड़ा दिए थे।

मदनमहल थानाप्रभारी नीरज वर्मा ने बताया कि एएसआई का बेटे सूरज पाठक ने फर्जी कंस्ट्रक्शन कंपनी बनाकर लाखों रुपए की ठगी की है। इस मामले में फरार सूरज पाठक को मदन महल पुलिस ने सरगर्मी से तलाश करते हुए बंदी बना लिया है। सूरज पाठक ने विभिन्न फर्माे से लाखों रुपए का सामान खरीदा और भुगतान के नाम पर फर्जी चेक पकड़ा दिए, इसके अलावा भी लोगों के साथ लाखों रुपए की ठगी की। सूरज पाठक के ऊपर 138 चेक बाउंस का प्रकरण लगाया गया है, किंतु पारिवारिक पृष्ठभूमि पुलिस की होने से एवं इनके कई रिश्तेदारों के जबलपुर पुलिस में प्रभावशाली पदों पर रहने से ये लगातार लोगों के साथ निर्बाध रूप से जालसाजी करते रहे और लोगों की मेहनत की कमाई को उड़ाते रहे। 

मामले की शिकायत होने पर जनवरी 2020 में सूरज पाठक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया, इसके बाद से पुलिस द्वारा नटवरलाल सूरज पाठक की तलाश में जुटी रही, जिसे पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है सूरज पाठक के पिता स्वयं भी जबलपुर पुलिस में प्रभावशाली पद पर रहे हैं, जिसके प्रभाव में एक डॉक्टर महिला से शादी की फिर उसके भी रुपये पैसे जेवर हड़प कर मारपीट करते रहे। महिला डॉक्टर ने दहेज प्रताड़ना का प्रकरण दर्ज करा रखा है। 

12 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here