Loading...    
   


BHOPAL: अपने घर में डांस बार चलाने वाले प्यारी मियां की फरार बेगम गिरफ्तार - MP NEWS

भोपाल।
भोपाल की पॉश सोसाइटी में फ्लैट लेकर अपने ही घर को डांस बार में तब्दील करने वाले प्यारे मियां की फरार बेगम बदरुन्निाशा को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब प्यारे मियां की दूसरी बेगम तनवीर फातिमा और उनका बेटा शाहनवाज की गिरफ्तारी बाकी है।

एयरटेल कंपनी के टावर विवाद में नया मामला दर्ज हुआ है

श्यामला हिल्स थाना पुलिस के मुताबिक प्यारे मियां ने फर्जी दस्तावेजों से ई ब्लॉक लेकव्यू इंक्लेव अपार्टमेंट वेल फेयर सोसायटी बनाई थी। अंसल अपार्टमेंट की वास्तविक सोसायटी के लोगों को जानकारी दिए बिना प्यारे मियां ने ई-ब्लॉक की छत एयरटेल कंपनी को टॉवर लगाने के लिए किराए पर दे दी थी। आरोपित प्यारे मियां ने वर्ष 2011 से अभी तक एयरटेल कंपनी से किराए के नाम पर लगभग 1.25 करोड़ रुपये ऐंठ लिए थे। शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्यारे मियां और उसके परिजनों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था। प्यारे मियां वर्तमान में जेल में है। 

भोपाल एवं इंदौर में प्यारे मियां की पहचान बदनाम रातों को रंगीन बनाने वाले एजेंट के रूप में थी। मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल कारोबारियों एवं नेताओं को 18 साल से कम उम्र की लड़कियों को सप्लाई किया जाता था। प्राइवेट पार्टियों में लड़कियों को शराब पिलाकर गंदा डांस करवाया जाता था। उन्हें वस्त्रहीन करके नुमाइश की जाती थी। इसी मामले में गिरफ्तार करके प्यारे मियां को जेल भेज दिया गया था।

19 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here