Loading...    
   


नशे में धुत्त भाजपा नेता ने लड़की को मारी गोली / NATIONAL NEWS

कानपुर। कानपुर में मामूली विवाद में बीजेपी नेता ने एक लड़की को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल लड़की को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खुद को बीजेपी नेता बताकर दबंग ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक परिवार पर धावा बोल दिया। बीजेपी नेता ने अपने साथियों के साथ मिलकर लड़की के परिजनों की बुरी तरह पिटाई की तथा लड़की पर बीजेपी नेता ने फायरिंग कर दी। गोली लड़की के दाहिने हाथ में लगी। फिलहाल पुलिस ने बीजेपी नेता समेत तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज की है।

दरअसल दलपतपुर गांव में रहने वाले शिवदास उत्तम की घर के बाहर परचून की दुकान है। बीते शुक्रवार को दुकान के बाहर शिवदास का गांव में ही रहने वाले बीजेपी नेता संजय शुक्ला से झगड़ा हो गया था। संजय शुक्ला ने शिवदास को देख लेने की धमकी दी थी। रविवार देर रात बीजेपी नेता नशे की हालत में अपने दो साथियों कमलकांत और प्रमोद शुक्ला के साथ पहुंचा। उसने शिवदास की परचून की दुकान में घुसकर तोड़फोड़ की। जब शिवदास और उनके बेटों ने इसका विरोध किया तो बीजेपी नेता ने साथियों के साथ मिलकर पूरे परिवार को पीटा।

शिवदास की बेटी सरिता (20) पिता और भाइयों को बचाने पहुंची तो बीजेपी नेता ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से उस पर फायरिंग कर दी। सरिता लहूलुहान हालत में वहीं गिर पड़ी। पूरे परिवार में कोहराम मच गया, पीड़ित परिवार ने पुलिस को फोन कर मदद की गुहार लगाई। एक घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया। वहीं परिजनों ने पीड़िता को जिला अस्पताल उर्सला में भर्ती कराया है। दलपतपुर गांव कुर्मी बहुल है। संजय शुक्ला की इस हरकत में ग्रामीणों में गुस्सा है। रविवार को जब पुलिस गांव पहुंची तो उसे ग्रामीणों के गुस्से का भी सामना करना पड़ा। ग्रामीण बीजेपी नेता के खिलाफ एकजुट होकर तत्काल कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस ने कार्रवाई का अश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत कराया।

अकबरपुर लोकसभा सीट से बीएसपी सांसद रहे अनिल शुक्ल वारिसी को संजय शुक्ला अपना रिश्तेदार बताता है। अनिल शुक्ल वारिसी फिलहाल बीजेपी में हैं। वहीं उनकी पत्नी रनियां विधानसभा से बीजेपी विधायक हैं।

विवाद के बाद फायरिंग की बात सामने आई है। संजय शुक्ला, प्रमोद शुक्ला और कमलकांत पर मारपीट और फायरिंग की रिपोर्ट दर्ज की गई है।- नर्वल इंस्पेक्टर राम औतार

10 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

देश का कोई भी ट्रांसपोर्ट मध्यप्रदेश में माल नहीं भेजेगा, दूध-दवाइयां सब बंद: ट्रांसपोर्ट की हड़ताल
इंदौर में BF संग लिव इन में रह रही लड़की ने सुसाइड किया, प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज
शिवराज सिंह ने फिर 6000 करोड़ का कर्ज ले लिया, जनता से वसूले जाएंगे
BSNL का फाइबर 499 रुपए में सब कुछ अनलिमिटेड, ऑनलाइन अप्लाई कीजिए
आउटसोर्सिंग कार्पोरेशन बनाकर नौकरियां और आरक्षण खत्म करना चाहती है सरकार
कुत्ते अपनी दुम हिलाते-दबाते क्यों हैं, मक्खी भगाते हैं या कोई संकेत देते हैं
MP BOARD डीएलएड फर्स्ट एवं सेकंड ईयर का एग्जाम टाइम टेबल जारी
ज्यादातर जानवर पेट के बल सोते हैं तो फिर इंसान पीठ के बल क्यों सोता है
ग्वालियर में पत्ती संचालक कारोबारी हुकुमचंद 31 लाख रुपए लेकर फरार
स्पीकर में मैग्नेट क्यों लगाया जाता है, केवल वजन बढ़ाने के लिए या दूसरा कारण है
ग्वालियर में पुलिस का गोपनीय पत्र सोशल मीडिया पर वायरल
कैलाश विजयवर्गीय समर्थक भाजपा मंडल अध्यक्ष गिरफ्तार
मध्य प्रदेश में 13000 सरकारी स्कूलों को हमेशा के लिए बंद करने की तैयारी
भोपाल में मौसम का पूर्वानुमान कृष्ण जन्माष्टमी पर झूम के बरसेंगे बदरा


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here