Loading...    
   


जबलपुर में पत्नी ने रॉड मारकर हत्या की, भाई ने शव ठिकाने लगाया / JABALPUR NEWS

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी और चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित महिला ने अपने पति की राड से हमला कर हत्या की थी और फिर दोनों ने मिलकर उसके शव को ठिकाने लगा दिया था।  

एएसपी ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल ने बताया कि मंधरा निवासी अर्चना प्रधान ने 17 दिसंबर 2019 को सूचना दी थी कि उसके पति अनिल उर्फ रामकरण प्रधान 13 दिसंबर की रात लगभग 12.30 बजे घर से गए थे, लेकिन अब तक नहीं आए हैं। सूचना पर गुम इंसान का मामला दर्ज कर तलाश शुरू की थी। जांच के दौरान 26 अप्रैल 2020 की सुबह डोंगरिया निवासी सूरज प्रधान ने सूचना दी कि उसका बेटा अनिल प्रधान दिसंबर माह से लापता था, जिसकी तलाश वह कर रहा था। तलाश करते हुए वह कार नदी के किनारे रमेश चौधरी के खेत के पास पहुंचा तो झाड़ियों में एक नरकंकाल मिला है। जिसके कपड़े के आधार पर पता चला है कि वह अनिल का शव है। सूचना पर मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया गया।

जांच के दौरान पुलिस को ग्रामीणों ने बताया कि अर्चना अपने पति अनिल के साथ मंधरा गांव में रहती थी। वहीं उसका ससुर डुंगरिया गांव में अकेले रहता था। अनिल की मौत के बाद से ससुर सूरज अपने साथ अर्चना को डुंगरिया गांव ले गया है। इसके बाद से अनिल के चचेरे भाई कपिल की हरकतों में बदलाव आ गया है और वह विक्षिप्त जैसी हरकतें कर रहा है। सूचना पर एसडीओपी सिहोरा भावना मरावी के निर्देशन में टीआइ मझौली प्रभात शुक्ला और टीम ने शंका के आधार पर कपिल प्रधान को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

आरोपित कपिल प्रधान ने पूछताछ में बताया कि अनिल उसका चचेरा भाई था। अनिल की पत्नी अर्चना से अवैध संबंध थे। अनिल ने कुछ माह पहले उसे अर्चना के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। तभी से अनिल अपनी पत्नी के साथ विवाद करता था। अर्चना इसके कारण परेशान रहती थी और तंग होकर उन दोनों ने अनिल की हत्या की योजना बनाई।

कपिल ने बताया कि योजना के मुताबिक उसने अनिल को झांसा दिया कि अर्चना के जिससे संबंध हैं उसका वीडियो और फोटो एक युवक के पास है। लेकिन वह रात को ही दिखाएगा। उस युवक से मिलवाने के लिए वह अनिल को 13 दिसंबर को कार नदी के पास ले गया था। पीछे से उसकी पत्नी अर्चना भी आ गई और राड से अनिल के सिर में हमला कर दिया। हमले में गंभीर चोट लगने के कारण अनिल की मौत हो गई। अनिल की मौत होने के बाद दोनों ने अनिल के शव को कार नदी के किनारे झाड़ियों में छिपा दिया।

योजना के मुताबिक हत्या के बाद अर्चना घर चली गई और उसने दो घंटे बाद अपने स्वजन और क्षेत्रीयजन को पति अनिल के घर नहीं आने की सूचना दी और थाने में भी रिपोर्ट दर्ज करा दी। ताकि उन दोनों पर कोई शंका नहीं करें। मामले में आरोपित अर्चना प्रधान (21) और कुशगवां मंधरा निवासी कपिल प्रधान (20) को गिरफ्तार कर राड जब्त की गई है।

31 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

नवजात शिशु की मुट्ठी बंद क्यों रहती है, क्या उसमें सचमुच भाग्य छुपा होता है
कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को 212 करोड रुपए की सरकारी जमीन ₹100 में दी थी
BF ने शादी से मना किया, रेप केस दर्ज / लड़का बोला ब्लैकमेल कर रही है
ज्योतिरादित्य सिंधिया को पता ही नहीं मुख्यमंत्री ने बिजली बिल मामले में क्या किया
जब यह इमारत जमीन पर खड़ी है तो इसे 'हवामहल' क्यों कहते हैं
अनलॉक-4: दुर्गा प्रतिमा स्थापना होगी, कलेक्टर क्या मुख्यमंत्री भी लॉकडाउन नहीं कर सकते
संपत्ति की सुरक्षा का अधिकार कब प्रारंभ होता है और कब तक बना रहता है
9 वोल्ट की बैटरी से 9 वाट का LED बल्ब कितनी देर तक जलेगा
ग्वालियर वाले रेल अफसर की बेटी ने माँ-भाई को गोली मारी, शीशे पर लिखा डिस्क्वालीफाइड ह्यूमन
इंदौर के खजराना में ताजिए निकाले, इंस्पेक्टर सस्पेंड, ताजिया वालों के खिलाफ FIR
भोपाल की पॉश कॉलोनी न्यू मिनाल सहित कई कॉलोनियों में भरा पानी
इंदौर में पिता का दर्द: बेटे का शव भी नहीं मिला, जो बेटे को ढूंढकर लाएगा उसे मैं इनाम दूंगा
क्या आप एक शब्द में भारत की सभी विश्व सुंदरियों के नाम बता सकते हैं, यहां पढ़िए
JEE-NEET 2020 परीक्षार्थियों को सरकार की तरफ से फ्री कन्वेंस मिलेगा
उज्जैन के होटल नटराज में छात्रा की हत्या, BF के साथ आई थी
मध्य प्रदेश में आज फिर रिकॉर्ड तोड़ कोरोना: दर्दनाक 29 मौतों के साथ 1558 पॉजिटिव
MORENA में महिला शिक्षकों ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का घेराव किया


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here