Loading...    
   


ग्वालियर के कंपू में 5 मंजिला मल्टीलेवल पार्किंग बनकर तैयार, पढ़िए क्या खास है / GWALIOR NEWS

ग्वालियर। नगर निगम ग्वालियर द्वारा 4 करोड़ 60 लाख रूपए की लागत से कम्पू में मल्टीलेवल पार्किंग का निर्माण किया गया है। मल्टी लेवल पार्किंग शीघ्र ही आम लोगों के लिये लोकार्पित भी होगी। इस पार्किंग के लोकार्पण से कम्पू क्षेत्र में बेहतर यातायात के लिये उपयुक्त पार्किंग स्थल आम जनों को उपलब्ध होगा। संभागीय आयुक्त एवं नगर निगम प्रशासक श्री एम बी ओझा ने बुधवार को पार्किंग का अवलोकन किया। 

मल्टी लेवल पार्किंग के निरीक्षण के दौरान पूर्व विधायक श्री रमेश अग्रवाल, नगर निगम आयुक्त श्री संदीप माकिन, कार्यपालन यंत्री श्री प्रेम पचौरी, कार्यपालन यंत्री श्री सुरेश अहिरवार, समन्वय अधिकारी श्री सुरेन्द्र जैन, भवन अधिकारी श्री राजू गोयल एवं क्षेत्राधिकारी श्री संजीव झा  सहित निगम के अधिकारी एवं निर्माण एजेन्सी के लोग उपस्थित थे। 

संभाग आयुक्त श्री एम बी ओझा ने निर्माण एजेन्सी के अधिकारियों को कहा है कि मल्टीलेवल पार्किंग में जो भी छोटे-मोटे कार्य बचे हैं उसे तत्काल पूर्ण किया जाए, ताकि पार्किंग आमजनों के लिये खोली जा सके। पार्किंग स्थल के सामने के क्षेत्र को भी व्यवस्थित करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए गए। नगर निगम आयुक्त श्री माकिन ने बताया कि मल्टी लेवल पार्किंग का निर्माण 4 करोड़ 60 लाख रूपए की लागत से कराया गया है। इस पार्किंग में कुल 5 तल हैं जिनमें दो बेसमेंट ग्राउण्ड, फर्स्ट फ्लोर एवं सेकेण्ड फ्लोर है। इस पार्किंग में लगभग 110 कार पार्किंग का स्थान बनाया गया है। 

नगर निगम आयुक्त ने अवगत कराया कि पार्किंग का काम पूर्ण कर लिया गया है। शीघ्र ही यह पार्किंग आम जनों के लिये प्रारंभ की जायेगी। यह पार्किंग कुल 875 स्क्वॉयर मीटर में निर्मित की गई है।

06 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश में कोरोना से 11 जिलों में 17 मौतें, 45 जिलों में 652 पॉजिटिव
दिल्ली पुलिस का 12वीं पास सिपाही मात्र 10 साल में IPS बन गया
कोविड सेंटर में इतने लोग सीएम शिवराज सिंह की सेवा में लगे थे
कांग्रेस में अकेले पड़ गए दिग्विजय सिंह, कमलनाथ ने भी साथ नहीं दिया


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here