Loading...    
   


मिडनाइट एट सीएम हाउस: पढ़िए, कौन आया- कौन गया, कौन चुप रहा- कौन मुस्कुराया / MP NEWS

भोपाल। जैसा कि हमने बताया था संभावित मंत्रिमंडल की लिस्ट लीक करने के बाद दावे आपत्तियों का दौर शुरू हो चुका है। सबसे पहले प्रदेश प्रभारी श्री विनय सहस्त्रबुद्धे ने सभी से वन-टू-वन चर्चा की उसके बाद विधायकों का सीएम हाउस में आना-जाना शुरू हुआ। जो रात 10:30 बजे तक लगातार जारी है। 

बीजेपी सूत्रों का कहना है कि गुरुवार 2 जुलाई को मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल विस्तार में शामिल होने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ नरेंद्र सिंह तोमर, थावर चन्द गहलोत, फग्गन सिंह कुलस्ते और संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल चार्टर प्लेन से भोपाल आएंगे।
रात्रि 11 बजे के करीब प्रदेश प्रभारी श्री विनय सहस्त्रबुद्धे का बयान आया। उन्होंने कहा पार्टी में ऑल इज वेल है। सबसे बातचीत के बाद आगे बढ़ेंगे। इस बार युवाओं को मिलेगा मौका।

रात 10:35 बजे विधायकों से मुलाकात करने के बाद सीएम शिवराजसिंह चौहान भी मुख्यमंत्री आवास से निकल गए।

ब्रेकिंग न्यूज़ यह है कि बड़वानी से विधायक प्रेम सिंह पटेल, ग्वालियर से विधायक भारत सिंह कुशवाह, शुजालपुर से इंदर सिंह परमार के नाम पर भी मंत्री पद की मुहर लग गई है। जबकि सिंधिया खेमे से ओपीएस भदौरिया के नाम पर भी सहमति बन गई है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय शाह को विधानसभा उपाध्यक्ष बनाने पर मंथन चल रहा है।

पूर्व मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर सीएम हाउस से रवाना हुए। मीडिया से बोले क्षेत्र की विकास की बात करने के लिए सीएम हाउस पहुंचा था। मुख्यमंत्री से मुलाकात कर चर्चा हुई है।मंत्री बनने के सवाल पर तोमर बोले कि इसका फैसला पार्टी करेगी। ग्वालियर में मंत्री बनने को लेकर लगे पोस्टर के सवाल पर बोले मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है।

पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन, राजेंद्र शुक्ल, संजय पाठक भी सीएम पहुंचे थे। हालांकि बाहर निकलने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत करने से मना कर दिया है। 

02 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here