Loading...    
   


राहुल जाटव सर पर 9वीं की छात्रा ने गैंगरेप का आरोप लगाया, मामला दर्ज / GWALIOR NEWS

ग्वालियर। कक्षा नौवीं कक्षा की छात्रा ने कोचिंग संचालक राहुल जाटव सर ने पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया और उसका वीडियो बनाकर चार माह से ब्लैकमेल कर शोषण करने लगे। घटना थाटीपुर थाना क्षेत्र के अशोक कॉलोनी की है। लगातार ब्लैकमेलिंग व शोषण से परेशान छात्रा थाने पहुंची और शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। 

थाटीपुर थाना क्षेत्र के न्यूअशोक कॉलोनी निवासी पंद्रह वर्षीय नौवीं कक्षा की छात्रा पास ही राहुल जाटव के पास कोचिंग पढऩे जाती थी। यहां पर राहुल का मित्र मुकेश भी आता था। चार माह पूर्व एक दिन मुकेश जूस लेकर आया और छात्रा को भी पिलाया। जूस पीते ही छात्रा बेहोश हो गई और इसके बाद मुकेश ने उसके साथ गलत काम किया और राहुल ने उसका वीडियो बना लिया। जब छात्रा को होश आया तो आरोपियों ने उसे बदनाम करने की धमकी दी। वारदात के बाद राहुल और मुकेश उसके साथ गलत काम करते रहे और डराते रहे कि अगर उसने अपना मुंह खोला तो वह उसे बदनाम कर देंगे और उसे जान से मार देंगे।  

जबरन टेबलेट खिलाकर कराया गर्भपात

पीडि़ता ने बताया कि आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका शोषण करते थे और वह उनके शोषण से परेशान हो गई और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। पीडि़ता ने पुलिस अफसरों को बताया कि अप्रैल माह में वह गर्भवती हो गई थी तो आरोपियों ने उसे टेबलेट खिलाकर गर्भपात कराया था। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई थी।

18 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मांसाहारी जानवर हमेशा शाकाहारी जानवरों का शिकार क्यों करते हैं 

SBI खाताधारक सावधान! फर्जी वेबसाइट पर गई है, खातों से पैसे गायब हो रहे हैं 
ग्वालियर किले से महिमा कूदी नहीं थी, बॉयफ्रेंड ने धक्का दिया था 
इंदौर में 10 नए इलाकों में कोरोनावायरस का संक्रमण मिला 
खबर का असर: PHE भिंड के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर सस्पेंड 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here