Loading...    
   


ग्वालियर कलेक्टर की अपील: इन 5 दुकानदारों के संपर्क में आए व्यक्ति कोरोना जांच कराएं / GWALIOR NEWS

ग्वालियर। मंगलवार 30 जून को आई कोरोना की जाँच में पाँच ऐसे मरीज भी पॉजिटिव पाए गए हैं जो विभिन्न व्यवसायों से संबंधित दुकान संचालित करते हैं। कलेक्टर श्री कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने आम जनता से अपील की है कि इन 5 दुकानदारों के संपर्क में आए सभी व्यक्ति कोरोना की जांच कराएं।

कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने दुकान संचालन करने वाले दुकानदारों के संपर्क में आने वाले आमजनों से अपील की है कि उक्त दुकानदारों के संपर्क में जो भी व्यक्ति आए हैं वह अपना कोरोना सेम्पल जांच जिला चिकित्सालय मुरार एवं जयारोग्य चिकित्सालय ग्वालियर (जेएएच) में अवश्य कराएं। कोरोना सेम्पल जांच के संबंध में डॉ. आशुतोष जोशी के मोबाइल नम्बर 7049613839 पर तथा डॉ. सुमित भदौरिया मोबाइल नम्बर 8989475124 पर संपर्क कर सकते हैं। 

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. व्ही के गुप्ता ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए पाँच दुकानदारों में हजीरे पर कपडे का ठेला लगाने वाले कोटा वाला मुहल्ला ग्वालियर निवासी, हजीरा तानसेन मकबरा के सामने ग्वालियर पशु आहार दुकान के दुकानदार, घासमंण्डी ग्वालियर हेयर कटिंग के दुकानदार, हजीरा सब्जी मंण्डी के गेट पर ठेले पर अगर बत्ती बेचने वाला, किला गेट ग्वालियर पर स्थित सोने चांदी के जेबरों की दुकान, के दुकानदार शामिल हैं।

02 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here