Loading...    
   


10 से 15 साल के चार लड़कों ने 20 साल की लड़की का गैंगरेप किया / MP CRIME NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से एक बेहद शर्मसार करने वाली खबर आ रही है। 20 साल की एक मानसिक विकलांग लड़की का चार लड़कों ने गैंगरेप किया। चौंकाने वाली बात ही आएगी चारों आरोपियों की उम्र 10 से 15 साल के बीच है। आश्चर्यजनक है कि इस आयु वर्ग के बालकों में बलात्कार जैसे जघन्य अपराध की प्रवृत्ति आ रही है। 

2 घंटे तक दरिंदगी करते रहे, तालाब के पास घायल मिली लड़की

छतरपुर पुलिस ने बताया कि घटना खड्‌डी गांव की है। पीड़ित की उम्र 20 साल है। वह मानसिक रूप से कमजोर है और बोल-सुन नहीं सकती। वह रविवार शाम करीब 7 बजे शौच के लिए घर से बाहर गई थी। वहां आरोपी घात लगाकर बैठे थे। उन्होंने करीब 2 घंटे तक युवती के साथ दरिंदगी की। रात करीब 9 बजे परिवार वालों ने युवती को ढूंढना शुरू किया तो वह तालाब के पास जख्मी हालत में मिली। 

पीड़ित लड़की ने इशारे से अपनी मां को सारी घटना बताइए

मां ने पीड़ित से शरीर पर लगी चोट और घर नहीं लौटने का कारण पूछा तो उसने रोते हुए इशारों में आपबीती बताई। माता-पिता उसे रात में ही लेकर गौरिहार थाना पहुंचे। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दावा किया है कि उन्होंने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। पुलिस ने बताया कि दो आरोपी पढ़ाई कर रहे हैं, जबकि दो स्कूल नहीं जाते। आरोपियों की उम्र 10, 13, 14 और 15 साल है।

30 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

MP में कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ी, शादी में 300 से ज्यादा शामिल, 80 से ज्यादा बीमार
मध्य प्रदेश में राजनीतिक तनाव: मंत्रियों की लिस्ट फाइनल नहीं हो पाई
मंडला जिला पंचायत आफिस में महिला कर्मचारी की नृशंस हत्या


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here