Loading...    
   


इंदौर से छुपकर भोपाल आई कोरोना छात्रा के दोनों भाई और बहन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव / BHOPAL NEWS

भोपाल। बुधवार सुबह आई रिपोर्ट में मंडीदीप की छात्रा के दो भाई और एक बहन में संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं रायसेन में मृतक दो भाईयों के छोटे भाई की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मंडीदीप के 235 शीतल टाउन फेस-1 में रहने वाली युवती के खिलाफ कोरोना संक्रमण फैलाने का पहला मामला थाने में दर्ज किया गया था। युवती के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन करने का भी मामला दर्ज किया गया है।की रिपोर्ट भी 

जांच में पता चला कि कोरोना पॉजिटिव युवती मौसेरे भाई के साथ बाइक से इंदौर से मंडीदीप पहुंची। लॉकडाउन को देखते हुए मुख्य मार्गों की जगह वह खाते गांव, ओबेदुल्लागंज मार्ग से मंडीदीप आई थी। इतना ही नहीं ओबेदुल्लागंज के एक पुलिस प्वाइंट पर पुलिस द्वारा रोकने पर उसने गलत जानकारी देते हुए बताया कि पास के एक गांव से इलाज के लिए मंडीदीप जा रही है। इस तरह से युवती ने सब को धोखे में रखा। 
 
एसडीएम विनीत तिवारी के मुताबिक मंडीदीप निवासी एक युवती इंदौर की लॉ कोचिंग में पढ़ाई कर रही थी। कॉल डिटेल के आधार पर पता चला कि यह युवती कोरोना पॉजिटिव होकर 21 अप्रैल को इंदौर से अपने घर मंडीदीप आई। 23 अप्रैल को उसकी तबियत बिगड़ने के बाद मंडीदीप अस्पताल पहुंची। वहां से डॉक्टरों ने उसे 108 एंबुलेंस से भोपाल के हमीदिया अस्पताल रेफर कर दिया। उसके बाद 24 अप्रैल को युवती को सैंपल लिया गया। इसके बाद 26 अप्रैल की उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। उसके बाद उसे चिरायु अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया।


29 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश में 30 अप्रैल से सामान्य सरकारी कामकाज शुरू


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here