Loading...    
   


जबलपुर में कोचिंग टीचर का 6 माह रेप, रिश्ता हुआ कलकिंत | JABALPUR NEWS

जबलपुर। शिक्षक व छात्र के रिश्ते को कलकिंत करने की वारदात सामने आई है। गोहलपुर क्षेत्र में कोचिंग टीचर के साथ स्टूडेंट ने ही मौका पाकर बलात्कार कर दिया। इसके बाद स्टूडेंट करीब 6 माह तक टीचर के साथ रेप करता रहा। यहां तक कि टीचर के साथ कई बार मारपीट तक कर दी। छात्र की हरकतों से परेशान हो चुकी टीचर ने महिला थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर स्टूडेंट की तलाश शुरु कर दी है। 

पुलिस के अनुसार छिंदवाड़ा में रहने वाली महिला ज़ोया (परिवर्तित नाम) उम्र 40 वर्ष पति के इंतकाल के बाद जबलपुर के गोहलपुर क्षेत्र में आकर रहने लगी, जिन्होने घर में कोचिंग क्लासेस शुरु कर दी, जो उनके लिए दो वक्त की रोटी का जरिया भी बन गया। ज़ोया की कोचिंग में छात्र व छात्रा दोनों ही आकर पढ़ते रहे, 29 अक्टूबर 2019 को कोचिंग छूटने के बाद एक स्टूडेंट आ गया, उस वक्त टीचर ज़ोया अपने घर के काम में लगी रही, स्टूडेंट ने टीचर शबनम ने कुछ समझने की बात कही और उनके साथ कमरे में चला गया, इस दौरान ज़ोया को अकेला पाकर स्टूडेंट ने टीचर को धमकी देते हुए बलात्कार कर दिया. इसके बाद स्टूडेंट को जब भी मौका मिलता वह टीचर के साथ शारीरिक संबंध स्थापित करता रहा, कोचिंग छूटने के बाद एक्सट्रा क्लास के नाम पर वहीं पर रुक जाता था।

ज़ोयाने जब भी विरोध किया तो उनके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दे डाली। दूसरे शहर में आकर रह रही टीचर ज़ोया डर के कारण स्टूडेंट की मनमानी सहती रही, पिछले दिनों स्टूडेंट को घर आने से मना किया गया तो उसने फिर टीचर को बुरी तरह पीटा, जिससे उनके शरीर पर कई जगह चोट आई। स्टूडेंट द्वारा की गई मारपीट से व्यथित होकर टीचर ने आज महिला थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

30 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबरें

फिर पुराने ट्रैक पर चल पड़े ज्योतिरादित्य सिंधिया, क्या फिर से ठोकर खाएंगे 
अंग्रेजी का सबसे लंबा और हिंदी का सबसे छोटा शब्द कौन सा है, क्या आप जानते हैं 
MP VIMARSH PORTAL 9th-11th EXAM RESULT DIRECT LINK यहां देखें
ज्योतिरादित्य सिंधिया सर, 'तत्पर हूँ' से क्या तात्पर्य है, कृपया स्पष्ट कीजिए 
BSNL ने 6 लोकप्रिय प्रीपेड रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए
सर्जरी के बाद डॉक्टर टांका लगाने कौन सा धागा यूज करते हैं 
यदि भोपाल में जरूरतमंदों को भोजन की जरूरत है तो यहां क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here