महामारी के बावजूद 650 लैब टेक्नीशियन नियुक्ति आदेश अटकाए बैठा है NHM | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश शासन ने एक तरफ कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए बेहिसाब पैसा बहा रहा है लेकिन दूसरी तरफ स्वास्थ्य सेवाओं को चुस्त-दुरुस्त करने में कोई रुचि लेता नजर नहीं आ रहा है। मध्य प्रदेश 650 लैब टेक्नीशियन के पद रिक्त हैं। इनकी पूर्ति हेतु सभी प्रक्रियाएं पूरी हो चुकी हैं। उम्मीदवारों को नियुक्ति आदेश जारी करने हैं परंतु राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अधिकारी पता नहीं क्यों फाइल दबाए बैठे हैं।

NHM भोपाल द्वारा लैब टैक्नीशियन के संविदा पद के लिए जिनकी संख्या लगभग 650 है भर्ती परीक्षा दिनांक 2/11/2019 को करवाई थी जिसके पश्चात प्राप्तांको के आधार पर मेरिट सूची दिनांक 2/01/2020 को जारी की गई थी जिसके उपरान्त अभ्यार्थियो से M.P.ONLINE के माध्यम से नियुक्ति हेतु रिक्त स्थानो पर चॉइस फिलिंग करवाई थी जिसको करीब दो महा हो चुके हैं लेकिन अभी तक नियुक्ति आदेश N.H.M. भोपाल द्वारा जारी नहीं किये जा रहे हैं।

चूंकि वर्तमान में म०प्र० एवं भारत फोर्स विश्व त्राशदी कोरोना वायरस की चपेट में लैब टेक्नीशियन की भारी कमी से मप्र की लैब जूझ रही है इस सम्बन्ध में भोपाल C.M.H.0. द्वारा जिला स्तर पर आवश्यक पदों पर 3 महा हेतु निर्देशित किया है जबकी हम सभी अभ्यार्थि शासन द्वारा निर्धारित भर्ती परीक्षा पास करने के उपरांत नियुक्ति हेतु प्रतीक्षारत हैं।


30 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबरें

फिर पुराने ट्रैक पर चल पड़े ज्योतिरादित्य सिंधिया, क्या फिर से ठोकर खाएंगे 
अंग्रेजी का सबसे लंबा और हिंदी का सबसे छोटा शब्द कौन सा है, क्या आप जानते हैं 
MP VIMARSH PORTAL 9th-11th EXAM RESULT DIRECT LINK यहां देखें
ज्योतिरादित्य सिंधिया सर, 'तत्पर हूँ' से क्या तात्पर्य है, कृपया स्पष्ट कीजिए 
BSNL ने 6 लोकप्रिय प्रीपेड रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए
सर्जरी के बाद डॉक्टर टांका लगाने कौन सा धागा यूज करते हैं 
यदि भोपाल में जरूरतमंदों को भोजन की जरूरत है तो यहां क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !