कलेक्टरों की पोस्टिंग हनी ट्रैप रैकेट कराता था: भूपेंद्र सिंह | MP NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के हाईप्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि वो किसी श्वेता जैन को नहीं जानते। उन्होंने आरोप लगाया कि इसी रैकेट के इशारे पर कलेक्टरों की पोस्टिंग हुई है। बता दें कि श्वेता जैन सागर की रहने वाली हैं। इधर एसएसपी ने हनी ट्रैप मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी को लाइन हाजिर कर दिया है। 

मैं श्वेता जैन को नहीं जानता

बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले को लेकर प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री और भाजपा विधायक भूपेंद्र सिंह ने एमपी पुलिस की तारीफ की है। इंदौर पहुंचे भूपेंद्र सिंह ने कहा कि वे एमपी पुलिस को बधाई देते हैं कि इस तरह के गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। उन्होंने कहा कि इस तरह के गिरोह सिस्टम के लिए घातक साबित हो रहे हैं। गिरोह की मास्टरमाइंड श्वेता जैन से जान-पहचान को लेकर पूर्व मंत्री ने कहा, 'मैं श्वेता जैन को नहीं पहचानता।' 

इसी गिरोह के इशारे पर कलेक्टरों की पोस्टिंग हो रही है

भूपेंद्र सिंह ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए आरोप लगाया कि प्रदेश में कलेक्टरों की पोस्टिंग इसी गिरोह के इशारे पर हो रही है। उन्होंने इस मामले की जांच STF या CBI से कराए जाने की मांग की। प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री के बीजेपी नेताओं पर लगाए आरोपों को लेकर भूपेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस अपने लोगों के चरित्र पर ही सवाल उठा रही है। इसका मतलब यही है कि कांग्रेस के नेता हनी ट्रैप में आसानी से फंस जाते हैं।

हनी ट्रैप मामले की जांच में शामिल थाना प्रभारी लाइन हाजिर

इंदौर के एसएसपी ने हनी ट्रैप मामले की जांच में शामिल एक थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है। हाईप्रोफाइल मामले की जांच के दौरान पुलिस अफसर पर इस कार्रवाई को लेकर भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। विदेश दौरे से लौटे प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी (Jeetu Patwari) ने मामले को चिंताजनक बताते हुए कहा कि कानून अपना काम कर रहा है। जो भी लोग दोषी होंगे, उन पर शिकंजा कसा जाएगा।

मध्य प्रदेश हनी ट्रैप से संबंधित समाचार 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !