Loading...

हाईप्रोफाइल हनी ट्रैप: भोपाल की 25 से ज्यादा लड़कियों के नंबर मिले | BHOPAL NEWS

भोपाल। मंत्रियों और बड़े अफसरों को हनी ट्रैप के जाल में फंसाने वाले रैकेट का कनेक्शन पूरे मध्यप्रदेश में नजर आ रहा है। जांच में परतें खुल रहीं हैं। गिरफ्तार की गई लड़कियों की कॉल डिटेल रिपोर्ट की छानबीन की जा रही है। सीडीआर में अब तक कुल 40 लड़कियों के नंबर मिले हैं जो गिरफ्तार लड़कियों से लगातार बात करतीं थीं। 

भोपाल की 25 से ज्यादा लड़कियों के नंबर

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार युवतियों के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकाली गईं तो उसमें करीब 40 लड़कियों के मोबाइल फोन नंबर मिले। इन नंबरों पर आरोपी युवतियों ने कई बार संपर्क किया। जिन लड़कियों के नंबर हैं वो भोपाल, इंदौर, सागर और दूसरे जिलों की रहने वाली हैं। सबसे ज्यादा नंबर भोपाल की लड़कियों के मिले। पुलिस अब उन नंबरों के आधार पर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिरकार वो कौन सी लड़कियों हैं जो इन आरोपी युवतियों के साथ लंबे समय से लगातार संपर्क में हैं। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि इन लड़कियों के अलावा भी क्या दूसरे लोग भी इस हनी ट्रैप रैकेट में शामिल थे।

कॉलेज स्टूडेंट्स एवं निर्धन लड़कियां भी रैकेट में

बताया जा रहा है कि इस रैकेट में कई कॉलेज गर्ल्स और निर्धन लड़कियां भी हैं। ये सभी वो लड़कियां हैं जो हाईप्राफाइल लाइफ चाहतीं हैं और इनके परिवार इन्हे महंगे फोन, लैपटॉप और कपड़ों के लिए पैसा नहीं देते थे। लड़कियों का टॉस्क होता था, टारगेट को अपने जाल में फंसाया और फिर वीडियो बनाकर सरगना को सौंप देना।